HBN News Hindi

Zomato Large Services : बर्थ-डे हो या कोई और पार्टी, ऑर्डर मिलते ही जोमैटो देगा गजब की फूड सर्विस

Zomato News :हाल ही में जौमेटो ने large Order Fleet सर्विस को शुरू किया है। इसके तहत एक साथ 50 लोगों का खाना ऑर्डर लेकर सर्व किया जा सकता है। अब बर्थ-डे पार्टी और अन्य इवेंट्स के लिए मिनटों में खाना पहुंचाया जा सकेगा। इससे पहले यह सर्विस इस स्तर पर नहीं थी। अब कंपनी ने लार्ज स्केल पर इस सर्विस को प्रदान करने का निर्णय लिया है।

 | 
Zomato Large Services : बर्थ-डे हो या कोई और पार्टी, ऑर्डर मिलते ही जोमैटो देगा गजब की फूड सर्विस

HBN News Hindi (ब्यूरो) : ताजा अपडेट के अनुसार बता दें कि फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (food delivery company zomato)की ओर से मंगलवार को लार्ज ऑर्डर फ्लीट लॉन्च की गई है। इस Fleet के माध्यम से अब ग्राहक एक साथ 50 लोगों का खाना सीधे जोमैटो से ऑर्डर (Order food directly from Zomato)कर सकते हैं। कंपनी की कोशिश इस सर्विस के जरिए पार्टी, बर्थडे और अन्य छोटे इवेंट्स से ऑर्डर प्राप्त कर अपने मार्केट शेयर को बढ़ाना है। 

 

 Cheapest Electric Scooter : बेहद सस्ते रेट पर मिल रहा OLA का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाकी कंपनियों के छूटे पसीने

 

पूरी तरह से ऑल-इलेक्ट्रिक होगी फ्लीट 


जोमैटो के सीईओ और सह-संस्थापक दीपिंदर गोयल ने एक्स पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि ये एक ऑल-इलेक्ट्रिक फ्लीट होगी। इसमें ड्राइवर आसानी से बड़े ऑर्डर ले जा सकते हैं। पहले इस प्रकार के ऑर्डर कई सारे रेगुलर डिलीवरी पार्टनर्स की ओर से सर्व किए जाते थे। इससे ग्राहकों को अनुभव खराब होता था। 

 

Aaj Ka Rashifal, 17 अप्रैल : आज राम नवमी के दिन कई राशि वालों को मिलेगी खुशी तो कुछ को हो सकती है परेशानी

 

 

गोयल द्वारा की गई पोस्ट में कहा गया कि आज हम भारत के पहले बड़े ऑर्डर बेड़े को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसे आपके सभी बड़े (समूह/पार्टी/इवेंट) ऑर्डर को आसानी से संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह पूरी तरह से इलेक्ट्रिक बेड़ा है, जिसे विशेष रूप से 50 लोगों तक की सभा के लिए ऑर्डर देने के लिए डिजाइन किया गया है।

Best Mileage cars : ये गाड़ियां हैं माइलेज की बाप, एक बार टैंक फुल कराने के बाद इतने किलोमीटर तक नो टेंशन


इससे पहले यह थी व्यवस्था


गोयल द्वारा आगे कहा गया कि पहले इस तरह के बड़े ऑर्डर मल्टीपल फ्लीट डिलीवरी पार्टनर (Multiple Fleet Delivery Partners) की ओर से पूरे किए जाते थे। यह हमारे ग्राहक अनुभव के मुताबिक नहीं था। इन वाहनों के जरिए सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। आगे बताया कि इन वाहनों को लेकर कार्य किया जा रहा है।

Devar bhabhi affair : देवर को भाभी से हुआ प्यार, रात के अंधेरे में हो गए फरार

जोमैटो अपनी फ्लीट में कई और जरूरी बदलाव करने वाली है। इसमें कूलिंग कमपार्टमेंट और हॉट बॉक्स (Cooling compartment and hot box) जैसे बदलाव शामिल हैं, जो कि ये पुख्ता करेंगे कि सामान  वैसा ही पहुंचे जैसा बनाया गया है।