HBN News Hindi

Zomato Cake Feature : घर पर डिलीवर होगा आपकी पसंद की हुई फोटो वाला केक, बस इतनी देर में आएगा

Your Photo Cake : ज़ोमैटो कंपनी के एमडी दीपिंदर गोयल ने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमौटो में एक ओर सुविधा को (zomato Add New service) जोड़ दिया है। जिसमें की आप अपनी फोटो या किसी की भी फोटो को केक के ऊपर प्रिंट करवा सकते है और ये केक आपके पास 30 मिनट में आपके घर के दरवाजे पर मिल जाएगा।
 | 
Zomato Cake Feature : घर पर डिलीवर होगा आपकी पसंद की हुई फोटो वाला केक, बस इतनी देर में आएगा 

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : दीपिंदर गोयल ने अपने सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करते हुए बोले की आज के लिए एक (zomato News Update) और हल्का-फुल्का अपडेट - हमने अभी @जोमैटो पर फोटो केक्स लॉन्च किया है। कंपनी के एमडी ने अपनी एक कर्मचारी की वर्क एनिवर्सरी मनाने के लिए खुद नई फोटो केक सर्विस का इस्‍तेमाल किया। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से की कैसे करें ऑर्डर। 

 


सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म 'एक्‍स' पर किया ऐलान


मदर्स डे करीब है। अगर इस दिन को खास बनाने के लिए (How to Order Own Pic cake) आप कस्टमाइज्‍ड केक ऑर्डर करना चाहते हैं तो जोमैटो मदद कर सकता है। कस्टमाइज्ड केक भला किसे पसंद नहीं होते। आमतौर पर ऐसा केक बनाने में लगभग 2-3 घंटे या आधा दिन लग जाता है। अब जोमैटो ने आपका समय बचाने के लिए अपनी फोटो केक सर्विस शुरू की है। जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने सोशल (launched Photo Cakes on @zomato) मीडिया प्‍लेटफॉर्म 'एक्‍स' पर इस सर्विस का ऐलान किया है।

 


कौन लें सकते है इस सर्विस का मजा 


दीपिंदर गोयल ने लिखा, 'आज के लिए एक और हल्का-फुल्का अपडेट - हमने अभी @जोमैटो पर फोटो केक्स लॉन्च किया है।


उन्होंने बताया, 'अब आप अपनी तस्वीर अपलोड करके सिर्फ 30 मिनट में कस्टमाइज्ड केक मंगवा सकते हैं।


फिलहाल यह सुविधा दिल्ली एनसीआर के कुछ चुनिंदा इलाकों में ही उपलब्ध है। जल्द ही यह सेवा अन्य शहरों में भी उपलब्ध होगी।


गोयल ने अपनी एक कर्मचारी की वर्क एनिवर्सरी मनाने के लिए खुद नई फोटो केक सर्विस का इस्‍तेमाल किया।


10 साल पूरे करने पर बधाई 


उन्‍होंने लिखा, 'मैंने खुद इस फीचर को आजमाया और (zomato customized cake) आशना को जोमैटो में 10 साल पूरे करने पर बधाई दी। वह 20 साल की होने के कुछ दिनों बाद ही जोमैटो में शामिल हो गई थीं। वर्तमान में वह HR टीम का सह-नेतृत्व कर रही हैं। मुझे उम्मीद है कि आप भी फोटो केक सर्विस को आजमाएंगे क्योंकि यह फीचर दिल्ली एनसीआर के चुनिंदा इलाकों में (what is zomato photo cake service) लाइव है। जल्द ही अन्य शहरों में भी शुरू होने वाला है!


धन्यवाद देते हुए गोयल बाेले


इस सेवा को संभव बनाने के लिए जोमैटो के साथ साझेदारी करने वाले रेस्टोरेंट को धन्यवाद देते हुए गोयल ने कहा, 'मदर्स डे की तैयारी में इस लॉन्च के लिए हमारे साथ इतनी निकटता से काम करने के लिए हमारे रेस्टोरेंट भागीदारों को बहुत-बहुत धन्यवाद।