HBN News Hindi

Upcoming Smartphone : जल्द लॉन्च होगा नया Motorola Razr 50 Ultra स्मार्टफोन, लुक और फीचर शानदार

Motorola New Upcoming Smartphone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भारत में अपने नए-नए मॉडल पेश करती रहती है। आपको बता दें कि Motorola भी भारतीय में अपने नए लो बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। जिसमें बेहद शादार फीचर देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते हैं इन फोन्स के बारे में विस्तार से।
 | 
Upcoming Smartphone : जल्द लॉन्च होगा नया Motorola Razr 50 Ultra स्मार्टफोन, लुक और फीचर शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : अगर आप भी अपने लिए स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं और किसी बेस्ट फोन के साथ-साथ शानदार बजट भी की भी तलाश कर रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि Motorola अपनी Razr 50 Ultra फोन को जल्द ही लॉन्च (Motorola Razr 50 Ultra) करने जा रही है जिसके तारीख की घोषणा की जा चुकी है आइए जानते हैं इस फोन के स्टाइलिश लुक और शानदार स्पेसिफिकेशन्स (Motorola Razr 50 Ultra price) के बारे में डिटेल से।

 

 

इतने तारीख को लॉन्च होगा मोटोरोला का ये फोन


अगर आप भी काफी समय से मोटोरोला के फोल्डेबल फोन की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, मोटोरोला कंपनी अपने फोल्डेबल फोन Motorola Razr 50 Ultra को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। मोटोरोला के इस फोन की लॉन्चिंग (Motorola Razr 50 Ultra news) से पहले ही कई लीक डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। 

 


AI फीचर्स की जानकारी


Motorola Razr 50 Ultra एक क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन है, जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से रिलेटेड काफी सारे नए फीचर्स मिलने वाले हैं। Motorola Razr 50 Ultra में यूजर्स को एडैप्टिव स्टैबलाइजेशन, एक्शन शॉट, इंटेलिजेंट ऑटो फोकस ट्रैकिंग, फोटो एनहांसमेंट प्रो, सुपर जूम, कलर ऑप्टिमाइजेशन, स्टाइल सिंक और AI मैजिक कैनवस (Motorola Razr 50 Ultra big news) जैसे काफी सारे AI फीचर्स मिलने वाले हैं। भारत में तो यह फोन 4 जुलाई को लॉन्च होगा लेकिन इससे पहले ही यह चीन और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। 

 

 

Motorola Razr 50 Ultra के फीचर्स


Motorola Razr 50 Ultra में 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 999 यूरो है जो कि भारत में 83000 रुपये के करीब है। पिछले साल जब Razr 40 Ultra को लॉन्च किया गया था तो भी उसका प्राइस इतना ही रखा गया था। इस फोन को ग्राहक तीन कलर ऑप्शंस (Motorola Razr 50 Ultra breaking news) में खरीद सकते हैं जो कि मिडनाइट ब्लू, हॉट पिंक और स्प्रिंग ग्रीन है। 

 

Motorola Razr 50 Ultra के कैमरा फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। कैमरा की बात की जाए तो Motorola Razr 50 Ultra में 50 मेगापिक्सेल का ड्यूल कैमरा और 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया (Motorola Razr 50 Ultra feechrs) जा सकता है। इसी के साथ इसमें 3।6 इंच का कवर डिस्प्ले और 6।9 इंच का इनर डिस्प्ले मिलने की सम्भावना है, इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी लगी है जो कि USB Type-C चार्जिंग को सपोर्ट करती है।