HBN News Hindi

Share Market में आया जबरदस्त उछाल, निफ्टी ने बनाया रिकॉर्ड

Stock Market News : वीरवार को शेयर बाजार में तेजी देखने को मिली। सुबह से ही स्टॉक मार्केट में शेयरों की बिकवाली व खरीददारी का जोर रहा।  सेंसेक्स और निफ्टी का आंकड़ा रॉकेट की रफ्तार पर दिखाई दिए। सुबह के सत्र के अनुसार दिनभर तेजी रहने के आसार हैं। आइये जानते हैं वीरवार की शेयर बाजार की ओपनिंग की स्थिति।

 | 
Share Market में आया जबरदस्त उछाल, निफ्टी ने बनाया रिकॉर्ड

HBN News Hindi (ब्यूरो) : वीरवार को शेयर बाजार में शेयरों की बिकवाली व खरीदारी (Buying and selling of shares in the stock market) में तेजी दिखाई दी। इस से शेयर बाजार में उछाल दर्ज किया गया। (Stock Market Live)ताजा अपडेट के अनुसार बता दें कि Nifty50 के वीकली एक्सपायरी के दिन आज शेयर बाजार की शानदार शुरुआत हुई है। शुरुआती कारोबार में बीएसई सेंसेक्स (bse sensex) 577 .00 अंक उछलकर 74,413.82 अंक के रिकॉर्ड हाई पर खुला। हालांकि,अब बिकवाली आने से मामूली गिरावट देखने को मिल रही है। 

 

UPI Services in Nepal : अब नेपाल में भी करें UPI से पेमेंट, NCPI ने कर दी यह बात क्लियर, इन लोगों को होगा सीधा फायदा

 

एनएसई निफ्टी का यह रहा आंकड़ा


एनएसई निफ्टी (NSE nifty)भी 144.70 अंकों की तेजी के साथ 22,579.35 अंक पर पहुंच गया है। (Stock Market News)निफ्टी ने आज 22,619.00 का ​हाई बनाया है। वहीं, सेंसेक्स ने 74,501.73 अंक का हाई बनाया है। 

 

Maruti Suzuki : साल के आखिरी महीने में मारुति सुजुकी की इन कारों पर ऑफर की बरसात,मिल रहा छूट पाने का मौका

 

 

बैंकिंग और आईटी शेयरों की यह रही स्थिति

 

आज के कारोबार में बैंकिंग और आईटी शेयरों (Banking and IT Shares)में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। आज चलने वाले स्टॉक्स पर नजर डालें तो एचडीएफसी बैंक, एनटीपीसी,  TATASTEEL, POWERGRID,  AXISBANK, JSWSTEEL, TCS, BAJAJFINSV आदि तेजी के साथ कारोबार कर रहे हैं।