HBN News Hindi

Sarso Tel Ki Kimat : धड़ाम से गिरे सरसों तेल के दाम, अब ये हो गए हैं एक लीटर के लेटेस्ट रेट

Sarso Tel ka Rate: अगर आप सरसों का तेल खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती साबित होने जा रही है। इस समय बारिश का मौसम भी चल रहा है और इसी कारण से भी सरसों के दाम फिलहाल निचे आ चुके है।तो आइए जानते हैं सरसों के तेल के ताजा रेट के बारे में ।
 
 | 
Sarso Tel Ki Kimat : धड़ाम से गिरे सरसों तेल के दाम, अब ये हो गए हैं एक लीटर के लेटेस्ट रेट

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आपको बता दें कि सरसों तेल का रेट काफी कम चल रहा है। अगर आप सरसों तेल की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। बता दें कि सरसों का तेल हाई लेवल रेट से काफी कम में बिक रहा है, जो(Mustard Oil Price) किसी सुनहरे ऑफर से कम नही है। आइए जानते हैं 1 लीटर तेल के रेट के बारे में।

 


खरीदने में देरी की तो फिर होगा  पछतावा 


किसी वजह से आपने सरसों तेल खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना पड़ेगा। इसलिए जरूरी है कि आप सरसों तेल (Bussiness news)खरीदने से पहले आप कुछ नगरों और शहरों में इसके रेट की जानकारी प्राप्त कर रहें, जिससे आपका कंफ्यूजन (sarso tel ki keemat)खत्म हो जाएगा। आपने सरसों तेल खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

 

 जानिए सरसों तेल के ताजा रेट


सरसों तेल की कीमतों में अब काफी गिरावट देखने को मिल रही है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। यूपी की राजधानी लखनऊ में सरसों तेल कुल 140 से 145 रुपये प्रति लीटर तक में बिक रहा है। इसके अलावा जिला सीतापुर में सरसों (Mustard Oil ki demand)तेल का रेट 147 रुपये प्रति लीटर पर दर्ज किया जा रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

 

 

 इस जिले में सरसों तेल का रेट 


जिला शाहजहांपुर में भी सरसों तेल का रेट 140 रुपये प्रति लीटर तक बिक रहा है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इसके साथ ही बदायूं में भी सरसों तेल का रेट 145 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया जा रहा है, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। बरेली में भी(Sarso Tel Ka Bhav) सरसों तेल का दाम 142 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। संभल में भी सरसों तेल की कीमत काफी कम चल रही है, जहां आप 142 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं।

 

 

यूपी के इन जिलों में जानिए सरसों तेल का दाम


पश्चिमी यूपी के जिला मुजफ्फरनगर में सरसों तेल का रेट 143 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है। इसके अलावा सहारनपुर में भी सरसों तेल का दाम 145 रुपये प्रति लीटर में बिकता नजर आ रहा है। मेरठ में भी सरसों तेल का दाम 142 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया जा रहा है, जो किसी (Sarso Tel ka Rate)सुनहरे ऑफर की तरह है। जानकारी के लिए बता दें यह कीमतें खुदरा मार्केट के विक्रेता के आधार पर प्रकाशित की गई है। रोजाना सरसों तेल के दाम जारी नहीं किए जाते हैं।