HBN News Hindi

MUSTARD OIL PRICE : धड़ाम से गिरे सरसों तेल के दाम, जल्द उठाएं इस ऑफर का लाभ

Sarso Tel Ka Bhav : सरसों के तेल के दाम पिछले कई दिनों से लोगों को परेशान कर रहे थे। लेकिन(Mustard Oil Price) अब सरसों के तेल की कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिली है, जो उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ी राहत है। समय रहते आप भी इस अवसर का लाभ उठाएं, क्योंकि आगामी दिनों में सरसों तेल की कीमतें फिर से बढ़ सकती है। आइए जानते हैं सरसों के तेल की कीमतों के बारे में।

 | 
MUSTARD OIL PRICE : धड़ाम से गिरे सरसों तेल के दाम, जल्द उठाएं इस ऑफर का लाभ 

 HBN News Hindi (ब्यूरो) :  सरसों तेल की कीमतें बाजार में मांग के हिसाब से (oil price news)ऊपर-नीचे होती रहती हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि हर रोज महंगाई बढ़ती जा रही है, लेकिन इसी बीच हम आपके लिए राहत भरी खबर लाए हैं। बता दें कि इस समय में सरसों के तेल में भारी गिरावट देखने को मिल रही है और आप भी इस अवसर का लाभ उठाकर अच्छी बचत कर सकते हैं। आइए जानते हैं सरसों के तेल के ताजा भाव के बारे में।

 

 


सरसों तेल के दाम में भारी गिरावट

सरसों तेल के दाम में काफी गिरावट दर्ज की जा रही है, जिससे ग्राहकों के(Sarso Tel Ka Bhav) चेहरे पर खुशी की रौनक लौट आई है। सरसों तेल उच्चतम स्तर से काफी सस्ते में बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं। अगर आप सरसों तेल का डिब्बा खरीदना चाहते हैं तो देर नहीं करें, क्योंकि हो सकता है आम चुनाव के नतीजों बाद इसके दाम काफी बढ़ जाएं। इसलिए आप सुनहरा ऑफर हाथ से बिल्कुल ना जाने दें।

 

 

सरसों तेल का लेटेस्ट रेट


कई बड़े शहरों में सरसों तेल के दाम (Sarso Tel Ka latest rate)काफी सस्ते दर्ज किए जा रहे हैं, जिसकी आप समय रहते खरीदारी कर सकते हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ में सरसों तेल के दाम 150 रुपये प्रति लीटर तक दर्ज किए जा रहे हैं। इसके अलावा लखनऊ से सटे जिला सीतापुर में भी सरसों तेल के दाम काफी नीचे चल रहे हैं, जहां कीमत 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है।


ग्राहकों को मिल रहा सुनहरा मौका


शाहजहांपुर में भी सरसों तेल बहुत (sarso ke tel ke dam)सस्ता बिक रहा है, जहां दाम 147 रुपये प्रति लीटर दर्ज किए जा रहे हैं जो किसी सुनहरे (सरसों तेल की कीमत)ऑफर की तरह है। बरेली में भी सरसों तेल कुल 158 रुपये प्रति लीटर चल रहा है। शाहजहांपुर में सरसों तेल का रेट 145 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया जा रहा है जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। आपने सरसों तेल की खरीदारी का ऑफर निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

 

जानें इन शहरों में सरसों तेल के रेट


जिला मुरादाबाद में भी सरसों तेल हाई लेवल रेट से(Business news updated) काफी सस्ते में बिक रहा है। यहां आप एक लीटर सरसों का तेल 145 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके अलावा जिला बदायूं में सरसों तेल कुल 148 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है। बिजनौर में भी सरसों तेल की खरीदारी कुल 142 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।

 

 


हाथ से जाने न दें ये ऑफर


अगर आपने सरसों तेल की खरीदारी का अवसर हाथ से निकाला तो फिर (तेल की कीमत समाचार)पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। कोराना वायरस संक्रमण काल में सरसों तेल का उच्चतम रेट 210 रुपये प्रति लीटर तक दर्ज किया गया है। सरसों तेल के दाम रोजाना जारी नहीं किए जाते हैं। हमने जो थोक विक्रेताओं से पूछताछ के बाद सरसों तेल के दाम प्रकाशित किए हैं।