HBN News Hindi

Ladakh Tour News : लद्दाख की हसीन वादियों में घूमना चाहते हो तो कम बजट का यह है बेस्ट प्लान

Ladakh Tour Update : गर्मी की छुटि्टयों में सुकून की (IRCTC)जिंदगी जीना चाहते हैं तो आरसीटीसी आपके लिए (IRCTC Ladakh Tour)एक बेस्ट प्लान लेकर आया है, जिसे सुनकर निश्चित तौर (IRCTC Tour)पर आपका चेहरा खिल उठेगा। क्योंकि आरसीटीसी एक पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप परिवार संग खुशियों (Ladakh Tour)के पल लद्दाख की हसीन वादियों में गुजार सकेंगे। तो आइये जानते हैं कि आरसीटीसी का क्या प्लान है। 

 | 
Ladakh Tour News : लद्दाख की हसीन वादियों में घूमना चाहते हो तो कम बजट का यह है बेस्ट प्लान

HBN News Hindi (ब्यूरो) : गर्मियों की छुटि्टयों में आप यदि लद्दाख की हसीन (Indian Railway)वादियों में घूमना चाहते हैं तो आरसीटीसी आपके लिए बेस्ट प्लान लेकर आया है, जिसमें (Railway News)आप परिवार के संग कुल 7 दिन व 6 रात लद्दाख में गुजार सकेंगे और वो भी कम बजट में। खास बात है कि आरसीटीसी की ओर से जो (IRCTC Ladakh Tour Details)पैकेज बनाया गया है उसमें कम से कम बजट में आपको ढेरों सुविधाएं भी मिलेगी, जिससे आपकी (IRCTC Ladakh Tour ex Bhopal)यात्रा और भी ज्यादा मंगलमय होगी। तो आइये देर किस बात की। हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस प्रकार लद्दाख की हसीन वादियों में आप कम बजट पर घुम सकते हो। 

यह भी पढ़े : America के इस शहर में बनाई जाएगी सबसे ऊंची बिल्डिंग, जानिये क्या होगा यहां पर काम ?

भोपाल से होगी इस पैकेज की शुरुआत 


इस पैकेज की शुरुआत भोपाल से होगी । इस पैकेज का लुत्फ (IRCTC Kerala Tour ex Benefits)आप 28 जून से 4 जुलाई के बीच उठा सकते हैं । यह एक कंफर्ट पैकेज है, जिसमें (आईआरसीटीसी)आपको तमाम सुविधाएं मिल रही हैं । लद्दाख टूर में आपको लेह, नुब्रा और पैंगांग की सैर करने का मौका मिल रहा है । इस पैकेज में (आईआरसीटीसी लद्दाख टूर)आपको भोपाल से लेह जाने और आने दोनों तरफ के लिए फ्लाइट की सुविधा मिल रही है । 

तीनों टाइम मिलेगा खाना


इस पैकेज में आपको मील में ब्रेकफास्ट, लंच और (आईआरसीटीसी लद्दाख टूर एक्स भोपाल)डिनर की सुविधा मिल रही है। पैकेज में आपको टेंट में ठहरने के (इंडियन रेलवे)साथ ही 3 स्टार होटल में भी रुकने का मौका मिल रहा है। इस पैकेज में आपको ऑक्सीजन सिलेंडर की सुविधा भी मिल रही है।

यह रहेगा पैकेज


पैकेज में शुल्क आपको ऑक्यूपेंसी के हिसाब से देना होगा। सिंगल ऑक्यूपेंसी के (भारतीय रेलवे)लिए 70,600 रुपये, डबल ऑक्यूपेंसी में 65,400 रुपये और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए आपको 64,800 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा। यह पैकेज कुल 7 दिन और 6 रात का है।