HBN News Hindi

IPO in Share market : आज खुलने जा रहा यह आईपीओ, इनकी होगी लिस्टिंग, जानिये पूरी डिटेल

Share Market Today : अगर आप शेयर बाजार में पैसा निवेश करते हैं या करने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की है। आज बुधवार को एक आईपीओ खुलने जा रहा है। साथ ही कुछ शेयरों की आज लिस्टिंग भी होनी है। आप इनमें निवेश करके शानदार रिटर्न पा सकते हैं। आइये जानते हैं जीमएपी सहित पूरी डिटेल इस खबर में।

 | 
IPO in Share market : आज खुलने जा रहा यह आईपीओ, इनकी होगी लिस्टिंग, जानिये पूरी डिटेल

HBN News Hindi (ब्यूरो) : इस हफ्ते निवेशकों को कई आईपीओ में निवेश करने का मौका मिल रहा है। इस समय सिग्नोरिया क्रिएशन, रॉयल सेंस, पॉपुलर व्हीकल्स और प्रथम ईपीसी प्रोजेक्ट्स के आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुले हुए हैं। (IPO Market Today )प्रथम ईपीसी के आईपीओ में पैसा लगाने का आज आखिरी दिन है। (Share Market News )वहीं, आज बुधवार को एक नया आईपीओ भी लॉन्च हो रहा है। यह एवीपी इंफ्राकॉन का एनएसई एसएमई आईपीओ है। इसके अलावा आज 2 कंपनियों के शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्ट होंगे। ये कंपनियां सोना मशीनरी और जेजी केमिकल्स हैं। आइए विस्तार से जानते हैं।

 

Senior Sitizens की बैंक ने करदी मौज, FD पर मिलेगा इतना ब्याज, जान लें कैसे करें अपलाई


सब्सक्रिप्शन के लिए खुल रहा यह आईपीओ (AVP Infracon NSE SME IPO) 


एवीपी इंफ्राकॉन का आईपीओ आज 13 मार्च को सब्सक्रिप्शन के लिए खुल रहा है। इस आईपीओ में 15 मार्च तक बोली लगाई जा सकती है। (Share Market Today )शेयरों की लिस्टिंग 20 मार्च को होगी। यह 52.34 करोड़ रुपये का आईपीओ है। (AVP Infracon IPO ) ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर बुधवार सुबह 75 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 20 रुपये के प्रीमियम के साथ ट्रेड करता दिखा है। इस तरह यह शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर 26.67 फीसदी के प्रीमियम के साथ 95 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

 

सोना मशीनरी का आईपीओ (Sona Machinery NSE SME IPO) खुलने जा रहा


सोना मशीनरी के एनएसई एसएमई आईपीओ में आज बुधवार को शेयरों की लिस्टिंग होगी। यह आईपीओ 5 मार्च को खुला था और 7 मार्च को बंद हुआ। यह 51.82 करोड़ रुपये का आईपीओ है। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 143 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 30 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह यह शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर 20.98 फीसदी के प्रीमियम के साथ 173 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

 

SBI Amrit Kalash FD : एसबीआई इस एफडी पर दे रहा जबरदस्त ब्याज, निवेश की यह है डेडलाइन

 

जेजी केमिकल्स आईपीओ (JG Chemicals IPO) की डिटेल


जेजी केमिकल्स के आईपीओ में आज बुधवार को शेयर स्टॉक एक्सचेंजों (share stock exchange) पर लिस्ट होंगे। यह 251.19 करोड़ रुपये का आईपीओ है। यह आईपीओ 5 मार्च को खुला था और 7 मार्च को बंद हुआ। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 221 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 5 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह यह शेयर 2.26 फीसदी के प्रीमियम के साथ 226 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।