HBN News Hindi

Hot Stocks : जल्दी से खरीद लें इस टेलीकॉम कंपनी का स्टॉक, चुनाव के बाद बन जाएगा रॉकेट

Stocks to Buy After Election : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के परीणाम नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही शेयर बाजार के प्रतिभागी की टेंशन बढ़ती जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक (Bharti Airtel share price) पता चला है की टेलीकॉम कंपनियां चुनाव के बाद मोबाइल टैरिफ को बढ़ाने पर फोकस कर सकती हैं।
 | 
Hot Stocks :  जल्दी से खरीद लें इस टेलीकॉम कंपनी का स्टॉक, चुनाव के बाद बन जाएगा रॉकेट

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारती एयरटेल कंपनी का शेयर आज के शुरुआती कारोबार में लगभग 2% की तेजी के साथ 1,335.60 रुपये पर कारोबार कर रहा था। आपको बता दें की टेलीकॉम (Stocks to Buy After Election) टैरिफ हाइक से भारती एयरटेल को खास तौर पर बहुत फायदा होने वाला है। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से इस खबर के माध्यम से।

 


होगा फायदे का सौदा साबित


गिनी-चुनी कंपनियों के बीच कंसोलिडेट हो चुका टेलीकॉम सेक्टर आने वाले दिनों में शेयर बाजार के निवेशकों के लिए मौके तैयार कर सकता है।  खासकर दूसरे नंबर की (Bharti Airtel stock price) टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल का शेयर फायदे का सौदा साबित होने वाला है। 

 

बढ़ा रही हैं टारगेट प्राइस 


कई ब्रोकरेज कंपनियां भारती एयरटेल को लेकर उत्साहित हैं और इस टेलीकॉम के टारगेट (Bharti Airtel news) प्राइस को बढ़ा रही हैं।  उनका मानना है कि मौजूदा हालात एयरटेल के शेयर को अच्छी डील बना रहे हैं। 

ब्रोकरेज फर्म नुवामा इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने भारती एयरटेल का टारगेट अब बढ़ाकर 1,600 रुपये कर दिया है।  पहले इस ब्रोकरेज ने एयरटेल के शेयर को 1,580 रुपये का टारगेट दिया था। 

इसी तरह ब्रोकरेज फर्म एमके ग्लोबल ने भारती एयरटेल के शेयर के (Bharti Airtel Target Price) लिए अपने टारगेट प्राइस को पहले के 1,325 रुपये से बढ़ाकर अब 1,400 रुपये कर दिया है। 


खरीदने की सलाह दे रही मोतीलाल ओसवाल 


मोतीलाल ओसवाल भी इस टेलीकॉम स्टॉक पर बुलिश है और खरीदने (Stocks to Buy) की सलाह दे रही है।  इस ब्रोकरेज फर्म ने भारती एयरटेल के शेयर को अब 1,640 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। 


20% से ज्यादा की संभावनाएं 


भारती एयरटेल का शेयर आज के शुरुआती कारोबार में लगभग 2 फीसदी की तेजी के साथ 1,335.60 रुपये पर (Airtel ka Stock kaise buy kre) कारोबार कर रहा था।  यानी ब्रोकरेज हाउसेज को इस स्टॉक में 20 फीसदी से ज्यादा की संभावनाएं दिख रही हैं। 

ब्रोकरेज फर्मों का मानना है कि चुनाव के बाद टेलीकॉम कंपनियां टैरिफ बढ़ाने की तैयारी कर रही हैं।  टेलीकॉम टैरिफ हाइक से भारती एयरटेल को खास तौर पर बहुत फायदा होने वाला है। 

डिस्क्लेमर (पहले ले एक्सपर्ट से सलाह ) 


यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है।  यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है।  निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें।  ABPLive। com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।