HBN News Hindi

Viral Video : इन पर चढ़ा होली का रंग, मेट्रो में होली खेलने के बाद अब सड़क पर ‘लगाया अंग’

Girl's Dance Viral Video :बीते दिन दिल्ली मेट्रो में होली खेलती (playing holi in metro) लड़कियों का एक वीडियो वायरल हुआ था। बाद में इस वीडियो के डीपफेक होने की भी आशंका जताई गई थी लेकिन अब सड़क पर ‘अंग लगाती’ इन लड़कियों को एक और वीडियो वायरल (Another video viral) हो रहा है। इस वीडियो में भी ये दोनों लड़कियां सड़क पर लेटकर ‘मोहे रंग रगा दें’ गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। 
 | 
Viral Video : इन पर चढ़ा होली का रंग, मेट्रो में होली खेलने के बाद अब सड़क पर ‘लगाया अंग’ 

HBN News Hindi (ब्यूरो) : दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत और विवाद के कई मामले (Many Cases) सामने आ चुके हैं। मगर कोई सुधार नहीं हो पा रहा है। बीते दिन भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो लड़कियां होली खेलती और डांस करती (playing holi and dancing) नजर आ रही हैं। अब फिर इन लड़कियों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये दोनों लड़कियां सड़क पर ही ‘रोमांस’ करती दिखाई दे रही हैं। आइये विस्तार से जानते हैं कि इस बारे में लोगों की प्रतिक्रिया क्या है।


 

मेट्रो के बाद वायरल हुआ एक और वीडियो


बीते दिन मेट्रो में होली खेलती और डांस करती दो लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग दिल्ली मेट्रो से कार्रवाई की मांग (demand for action) कर ही थे कि इन लड़कियों के कई वीडियो सामने आ गए। किसी में स्कूटी पर बैठकर स्टंट तो किसी वीडियो में हदें पार करती दिखाई दीं। अब इनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

 

एक के बाद एक वीडियो कर रही शेयर


दोनों लड़कियां मेट्रो की जगह सड़क पर लेटकर (lying on the road) रील बना रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों सड़क पर लेटकर ‘मोहे रंग रगा दें’ गाने पर डांस कर रही हैं। मेट्रो में होली खेलने के बाद चर्चा में आईं ये लड़कियां एक बाद एक ऐसे ही वीडियो शेयर कर रही हैं।

 

लड़कियों की हो चुकी पहचान


अब लोगों का कहना है कि जिस वीडियो को मेट्रो की तरफ डीपफेक बताया गया था, उसका दूसरा एंगल भी सामने आ गया है। लड़कियों की पहचान (girls identity) हो चुकी है। इनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की भी जानकारी सामने आ चुकी है तो क्या इन पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए?

 

लोगों ने दी ये प्रतिक्रियाएं


एक ने लिखा कि नोएडा पुलिस क्या कर रही है? सड़क पर अश्लील हरकत (obscene acts) करने के लिए इन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि नोएडा पुलिस को भी कह देना चाहिए था कि ये वीडियो AI का कमाल हो सकता है।  आजकल लोग हर वीडियो को डीपफेक (deepfake video) कह रहे हैं।