HBN News Hindi

Video Viral : दुकानदार देखता रह गया और युवती ने सामने ही कपड़े उतारकर बदल ली ड्रैस, वीडियो वायरल

Topic Of Discussion : दुकान पर जब लोग कपड़े खरीदने के लिए जाते हैं तो कपड़े की फिटिंग व साइज आदि ट्राई को लेकर चेंजिंग रूम (changing room) में जाकर कपड़े चेंज करते हैं। खासकर महिलाओं के लिए (For ladies) दुकान में चेंजिंग रूम की व्यवस्था की जाती है। मगर एक लड़की ने दुकानदार से ये भी नहीं पूछा कि चेंजिंग रूम कहां है और उसके सामने ही कपड़े उतारकर ड्रैस चेंज कर ली, जिसका वीडियो वायरल हो गया। आइये विस्तार से जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।
 | 
Video Viral : दुकानदार देखता रह गया और युवती ने सामने ही कपड़े उतारकर बदल ली ड्रैस, वीडियो वायरल

HBN News Hindi (ब्यूरो) : सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिनका लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते। आमतौर पर मेट्रो ट्रेन व अन्य जगह पर अश्लीलता के वीडियो (obscenity videos) वायरल होते रहते हैं। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है।

 जिसे देखकर हर कोई हैरान (everyone is surprised) रह गया। इस वीडियो में एक लड़की दुकानदार के सामने ही अपने कपड़े उतारकर ड्रैस बदलती नजर आ (Dress seems to be changing) रही है। यह वीडियो खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।


 

वीडियो पर बड़ी संख्या में कमेंट कर रहे लोग


बता दें कि एक लड़की दुकानदार के सामने ही ड्रेस चेंज करके ट्राई करने लगी, जिसका वीडियो वायरल (video viral) हो गया। बड़ी संख्या पर लोग इस वीडियो पर कमेंट (Comment on video) कर रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि यह वीडियो एडिट किया गया है। कुछ लोग वीडियो को फेक भी बता रहे हैं। फिलहाल यह पता नहीं चला है कि यह वीडियो कहां का है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की कपड़ों की दुकान पर चेंजिंग रूम की जगह दुकानदार के सामने ही ड्रेस चेंज (Dress change in front of the shopkeeper) करके ट्राई कर रही है। यह वीडियो जमकर चर्चा का विषय (topic of discussion) बना हुआ है। लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि यह वीडियो कहां का है और ये किसने बनाया है।

 

यूजर्स बार-बार देख रहे वीडियो


यूजर्स बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। थोड़ी से देर के इस वीडियो में कपड़े की दुकान (clothing store) नजर आ रही है। दुकान में एक लड़की आती है। लड़की शॉर्ट्स खरीदने (buy shorts) के लिए आई है। दुकानदार उसे कई तरह के शॉर्ट्स दिखाता है। जिसके बाद वह लड़की दुकानदार के सामने ही एक-एक करके शॉर्ट्स ट्राई (try shorts) करने लगती है। वीडियो दो एंगल पहले लड़की के आगे फिर दूर पीछे से बनाई हुई लग रही है।

 

वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे


वीडियो पर अब तक 165.1K से ज्यादा व्यू आ चुके हैं। लोग इस वीडियो को शेयर (video share) भी कर रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि यह वीडियो फेक है, लड़की ने फेमस होने के लिए यह वीडियो बनाई है।

कुछ लोग दुकान में चेंजिंग रूम होते हुए भी उसे यूज न करने पर लड़की पर सवाल (question on girl) उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वीडियो को ध्यान से देखिए (watch the video carefully) पहले कैमरा लड़की के आगे और फिर अचानक दूर चला जाता है, जिससे पता चलता है कि वीडियो को एडिट किया गया हो।

 

लोग बता रहे शर्मसार करने वाला वीडियो


दरअसल यह वीडियो फेक है या किसी ने चोरी से इसे बनाया है, लोग इसे शर्मसार करने वाला वीडियो (embarrassing video) बता रहे हैं। अभी तक ये भी नहीं पता कि यह वीडियो कहां का है। कुछ लोगों का कहना है कि यह दिल्ली के किसी बाजार का है।