HBN News Hindi

Video Viral : ‘जोरू के गुलाम’ की गजब कहानी, पत्नी के पैर धोकर पी जाता है सारा पानी

Pakistan Couple Viral Video : पति-पत्नी का रिश्ता (husband-wife relationship) बहुत ही अटूट होता है। हालांकि दोनों में गहरा प्यार होना जरूरी है। मगर यहां एक शख्स ने तो प्यार की हद ही पार (crossing the limits of love) कर दी। यह शख्स हर रोज अपनी पत्नी के पैर दबाता है। इतना ही नहीं पत्नी के पैरों को बार-बार चूमने के बाद उन्हें थाली में धोकर वो पानी भी पी जाता है। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे ‘जोरू के गुलाम’ (joru ke gulaam) कह रहे हैं। आइये नीचे देखते हैं इस शख्स का वीडियो।
 | 
Video Viral : ‘जोरू के गुलाम’ की गजब कहानी, पत्नी के पैर धोकर पी जाता है सारा पानी

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आप लोगों ने शायद जोरू का गुलाम फिल्म देखी होगी और कहावत को भी सुना होगा। आज इस खबर में यह कहावत चरितार्थ होती नजर आ रही है। जी हां हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर रोज अपनी पत्नी के पैर दबाता (presses wife's feet) है और पैरों को कई देर तक चूमता (kisses feet) भी रहता है।


इतना ही नहीं यह शख्स एक थाली में अपनी पत्नी के पैर धोकर (washing wife's feet) उस पानी को भी पी जाता है। इसके साथ-साथ घर के सारे काम जो पत्नी को करने चाहिए वो खुद करता है। इस शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कई लोग इसे ‘जोरू के गुलाम’ बता रहे हैं। आइये वीडियो में विस्तार से जानते हैं इस शख्स की पूरी कहानी।

 

पत्नी के पैरों को धोकर पी जाता है पानी


पति पत्नी के आपने अनेक किस्से सुने होंगे। मगर एक ऐसा इंसान जो अपने पत्नी की कही हर बात (everything my wife said) मानता हो और उसके ही इशारे पर चलता हो। ऐसे लोगों के उदाहरण तो शायद आपने कम ही देखे होंगे, लेकिन पाकिस्तान के एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है जो अपनी पत्नी के पैरों को धोकर उसका पानी तक पी जाता है।

 

रोजाना दबाता है पत्नी के पांव


इस शख्स का कहना है कि उसकी शादी को 14 साल हो गए (been married for 14 years) हैं और वह रोजाना अपनी पत्नी के पैर दबाता है। इसके अलावा घर के सारे काम भी करता है। इतना ही नहीं, पत्नी के पैर को धोकर वह पानी भी पी जाता है।
 

एक दिन में 100 बार चूमता पत्नी के पैर


जानकारी के अनुसार एक दिन में यह शख्स अपनी पत्नी के पांव को 100 बार चूमता (Kisses wife's feet 100 times) हैं। शख्स का कहना है कि मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि आप अपनी पत्नी के पैर ना दबाएं, पैरों का ना चूमें, मेरे जितने काम भी मत करें लेकिन कम से कम अपनी पत्नी को प्यार करें और उन्हें सम्मान दें।

 

पत्नी के लिए कुछ भी कर सकता है ये शख्स


सोशल मीडिया पर इस शख्स के इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ये शख्स पत्नी के पैर दबाते दिखाई दे रहा है। इंटरव्यू के दौरान वह पत्नी के पैर को थाली में धो रहा है और फिर उस पानी को गिलास में लेकर पी रहा है। शख्स का कहना है कि वह अपनी पत्नी के लिए कुछ भी कर सकता (can do anything for wife) है।
 

शादी के 14 साल बाद भी पहले जैसा प्यार बरकरार


शख्स का कहना है कि हम अपनी मां, बहन और बेटी के अच्छे नसीब की दुआ मांगते हैं तो मेरी बीवी भी तो किसी की बहन और बेटी है, उसे भी प्यार मिलना चाहिए। हमने लव मैरिज की है, शादी को 14 साल हो गए हैं जबकि हम 16 साल पहले मिले थे।

 

पत्नी ने बताया कि पति करता है घर के सारे काम


वहीं इस शख्स की पत्नी ने कहा कि उसका पति घर का सारा काम करता है। खाना बनाना, कपड़े धोना या फिर साफ-सफाई करनी हो, सारे काम बड़े ही आसानी से कर लेता (can do all the work very easily) है। शख्स ने बताया कि शादी की बात को लेकर लड़की के घर वालों ने उस पर फायरिंग भी कर दी थी।
 

लोग कह रहे ‘जोरू के गुलाम’ 


अब इस शख्स के दावे में कितनी सच्चाई है, ये पता नहीं लेकिन जिस तरह ये शख्स बीवी के प्रति प्यार जता रहा है लोग इसे सबसे बड़ा ‘जोरू के गुलाम’ कह रहे हैं।