HBN News Hindi

Relationship Tips : पुरुष की इन आदतों पर महिला हो जाती है फिदा, हार बैठती है दिल, क्या आप में है ये क्वालिटी

Love Tips : आदत और व्यवहार (habits and behavior) ये दोनों आप में अच्छे हैं तो आप सामने वाले को अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो ही जाएंगे। महिलाएं इन दोनों पहलुओं को पुरुषों में बड़ी बारीकी से परखती हैं। आप भी कभी तो यह जरूर सोचते होंगे कि किसी महिला को मेरे अंदर कौन सी बात अच्छी लगती है या पसंद है। आइये यहां बताते हैं कि पुरुष की किन आदतों पर महिला फिदा हो जाती है और दिल हार बैठती है।

 | 
Relationship Tips : पुरुष की इन आदतों पर महिला हो जाती है फिदा, हार बैठती है दिल, क्या आप में है ये क्वालिटी

HBN News Hindi (ब्यूरो) : किसी के प्रति आकर्षण (Attraction)पैदा होने के कई कारण हो सकते हैं। लेकिन मेल-फिमेल (male-female) का एक दूसरे के प्रति आकर्षण बढ़ना ज्यादातर आदत व व्यवहार पर निर्भर करता है। अक्सर देखा जाता है कि महिलाएं पुरुषों में कुछ ऐसी चीजें तलाशती हैं जो उन्हें बेहद पसंद आती हैं।

 

 2000 के नोट के बाद अब RBI ने इन सिक्कों को लेकर कह दी यह बड़ी बात, जान लें काम का अपडेट

 

पुरुषों की ऐसी बातों का महिलाएं बहुत सम्मान (women are highly respected) करती हैं और उनकी तरफ आकर्षित होती हैं। हर पुरुष का महिलाओं की इन बातों को जानना बेहद जरूरी है। तो आइए जानते हैं पुरुषों की वह बातें जिनका सम्मान महिलाएं करती हैं।

 

Aaj Ka Rashifal, 13 अप्रैल : आज इन राशियों पर रहेगी सूर्यदेव की मेहरबानी और इनको जोखिम लेने पर हो सकती है परेशानी

 


व्यवहार और आदत

 

महिलाएं पुरुषों में एक यह चीज नोटिस करती हैं कि वह उनके दोस्तों और फैमिली के साथ किस तरह का व्यवहार करते हैं। अगर पुरुष उनके फैमिली और दोस्तों के प्रति प्यार और आदर (love and respect for friends) दिखाते हैं तो यह बात उन्हें काफी इंप्रेस करती है। जिससे आपके पार्टनर को बेहद खुशी (Very happy partner) मिलती है इसलिए अपने व्यवहार और आदत पर जरूर ध्यान दें।

House Building Material Rate : मकान बनाने जा रहे हैं तो जान लें सीमेंट, सरिया और ईंट के रेट, कोई लगा न दे चूना


ईमानदारी 

 

किसी भी रिश्ते में ईमानदारी बेहद जरूरी होती है और महिलाएं अपने पार्टनर से इसकी उम्मीद (expectations from partner) रखती हैं और चाहती हैं कि जब वे दोनों साथ हों तो वह दूसरी लड़कियों को न घूरें। पुरुषों का यह रवैया अक्सर महिलाओं के दिमाग पर किसी भी पुरुष के लिए बुरा इम्प्रेशन छोड़ता है। इसलिए आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

2000 के नोटों का अब क्या होगा, RBI ने कह दी यह बड़ी बात


मैच्योरिटी 

 

महिलाएं पुरुषों में मैच्योरिटी को सबसे ज्यादा महत्व देती है। दरअसल पुरुषों की समझदारी ही महिलाओं को आकर्षित करती है। इमोशनली वीक (emotionally week) पुरुष महिलाओं को बिल्कुल नहीं पसंद आते हैं। महिलाओं को ऐसे पुरुष बिलकुल भी पसंद नहीं आते हैं जो इधर-उधर देखकर बात करते हैं।

UP Weather Today : उत्तर प्रदेश के इन इलाकों में तेज आंधी और बारिश के आसार, यहां गिरेंगे ओले, अलर्ट जारी


शारीरिक बनावट का रोल

 एक अध्ययन के अनुसार महिलाएं पुरुषों की शारीरिक बनावट पर ज्यादा ध्यान देती हैं। स्त्रियां सामान्य पुरुषों की अपेक्षा हष्ट-पुष्ट पुरुषों की ओर ज्यादा आकर्षित होती हैं।

Gold Price Today : सस्ता हो गया सोना, फटाफट जान लें एक तोले का भाव