HBN News Hindi

Love affair : 80 साल के बुजुर्ग के गले में युवती ने डाली वरमाला, बना लिया जीवन साथी

Love Story : प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती और न ही अमीरी-गरीबी का बंधन। (extramarital affair) इसी कथन को सिद्ध कर दिखाया है शादी के बंधन में बंधे एक बुजुर्ग व जवान युवती ने। सोशल मीडिया के जरिये एक-दूसरे के करीब आए और दोस्ती प्यार में बदल गई। अंत में दोनों ने कोर्ट जाकर शादी कर ली। आइये जानते हैं इस घटन के बारे में विस्तार से इस खबर में।

 | 
Love affair : 80 साल के बुजुर्ग के गले में युवती ने डाली वरमाला, बना लिया जीवन साथी 

HBN News Hindi (ब्यूरो) : मध्य प्रदेश से ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक बुजुर्ग ने खुद से आधी से भी कम उम्र की महिला से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया। (court marriage)इस शादी में दूल्हे की उम्र 80 तो दुल्हन 34 वर्ष की है। दोनों की दोस्ती (Love affair news) सोशल मीडिया (social media) प्लेटफॉर्म पर हुई थी। 

 

 Aadhaar ATM : अब नहीं पड़ेगी एटीएम तक जाने की जरूरत, घर पर ही आधार एटीएम से निकाल सकेंगे पैसे

 

मंदिर के पास जुटी भीड़

 

जिले के सुसनेर न्यायालय में उस समय गहमागहमी का माहौल बन गया जब परिसर स्थित हनुमान मंदिर पर भीड़ जुटती दिखाई दी। (Love affair big news) यहां देखा गया कि एक बुजुर्ग खुद से आधी उम्र से भी ज्यादा छोटी महिला को फूलमाला पहना रहा है और महिला भी बुजुर्ग के गले में माला डालती नजर आ रही है। 

 

 

Two Wheeler का करवा लेंगे इंश्योरेंस तो मिलेंगे अनगिनत फायदे, कई तरह से देता है सुरक्षा

 

कोर्ट मैरिज के लिए किए थे दस्तावेज जमा


Love affair big news : पता चला कि सुसनेर के नजदीकी मगरिया गांव निवासी बालूराम बागरी (80) ने महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली शीला इंगले (34) से शादी (love affair) रचाई है। दोनों की सोशल मीडिया से दोस्ती हुई थी और फिर यह दोस्ती प्यार में बदलते हुए शादी तक जा पहुंची। इसके बाद न्यायालय में जाकर एक वकील के माध्यम से दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए अपने अपने दस्तावेज जमा किए।

 

 

Aaj ka rashifal, 10 अप्रैल : आज इन राशि वालों का बढ़ेगा सम्मान और इनको लेनदेन के मामले में हो सकता है नुकसान

 

वरमाला पहनाकर रचाई शादी


love news : इस अवसर में महिला और बुजुर्ग के चुनिंदा परिचित लोग भी पहुंचे हुए थे। शादी के लिए कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद न्यायालय परिसर स्थित हनुमान मंदिर में कपल ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर हिंदू रीति-रिवाज से भी विवाह (love affair news) रचाया। 

 

Jawa की ये धांसू बाइक लांच होते ही मचाएगी बाजार में खलबली,रॉयल एनफील्ड से निकलेगी आगे

 

 

सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की संख्या काफी ज्यादा

 

दरअसल, दूल्हा बने बालूराम बागरी इस उम्र में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। (Love affair News update) उनके बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी हैं। इसी बीच एक दिन उनकी बातचीत शीला इंगले से हो गई। काफी दिन तक बातचीत चली। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर शेयर किए और आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। 

Delhi से हैदराबाद के लिए महिला पायलट को करनी थी फ्लाइट ऑपरेट, श्वास परीक्षण में मिली फेल, किया सस्पेंड