HBN News Hindi

Love Affair : जीजा के भाई से प्यार चढ़ा परवान तो उठाया यह कदम, परिजनों ने जान से...

extramarital affair :राजस्थान के एक जिले की लड़की अपनी बहन के देवर से दिल लगा बैठी। कुछ दिन बाद दोनों छुप-छुपकर मिलने लगे। (Fall in love with brother-in-law's brother)इतना ही नहीं इससे भी आगे बढ़ते हुए दोनों ने शादी कर ली। जब लड़की के घर वालों को पता लगा तो जान के दुश्मन बन गए और जान से मारने की धमकी दे डाली। आखिर में इस मामले में क्या हुआ, आइये जानते हैं इस खबर में।

 | 
Love Affair : जीजा के भाई से प्यार चढ़ा परवान तो उठाया यह कदम, परिजनों ने जान से...

HBN News Hindi (ब्यूरो) : शादी एक दौरान युवती का अपनी बहन के देवर पर दिल आ गया। बात बातचीत से आगे बढ़ी तो नजदीकियां हुई। फिर जब दोनों का एक दूसरे के बिना जीना दूभर हुआ तो लव मैरिज कर ली। बस यहीं से जमाना उनका दुश्मन बन गया। (Love story) युवती के परिजनों को उसका यह कदम रास नहीं आया और उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। प्यार मोहब्बत में परिजनों को दुश्मन बनता देख युवती पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

 

Electric स्कूटर को अब सिर्फ 999 में करें बुक, फुल चार्ज में दौड़ेगा 160km

 

इस इलाके की है लव स्टोरी


यह लव स्टोरी चूरू के सुजानगढ़ (Sujangarh of Churu) थाना इलाके में सामने आई है। सुरक्षा की गुहार लेकर एसपी दफ्तर पहुंची सुजानगढ़ की युवती ने बताया कि उसकी बहन की शादी रतनगढ़ हुई थी। रिश्तेदारी होने की वजह से उसका रतनगढ़ आना जाना था। वहां उसकी दीदी के देवर नवरत्न के साथ उसकी बातचीत होती थी। करीब 6 महीने पहले नवरत्न ने उसको प्रपोज कर दिया। उसके बाद दोनों घरवालों से छिपकर मिलने लगे।

 

Note sale: 500 रुपये के ये नोट बना देंगे घर बैठे लखपति, इन साइटों पर बेचा जाता है ये नोट


घर छोड़कर चले गए जोधपुर


युवती ने जब अपने प्रेम प्रसंग (love affairs)के बारे में अपनी दीदी को बताया तो उसने इस रिश्ते को मंजूर कर लिया लेकिन माता पिता ने इसे ठुकरा दिया। इस पर बीते 15 अप्रैल 2023 को दोनों ने रतनगढ़ के एक मंदिर में जाकर शादी कर ली। बाद में किसी को बताए बगैर अपने अपने घर चले गए। कुछ दिनों बाद उन्होंने अपने घर पर सारी बात बता दी। लेकिन निशा के घर वाले फिर भी नहीं माने। इस पर 3 अगस्त को दोनों ने घर छोड़ दिया और जोधपुर चले गए।

 

Aaj Ka Rashifal, 2 April 2024 : लक्ष्मी योग से इन राशि के लोगों पर बरसेगा धन, इनको संषर्घ से मिलेगी तरक्की


पीछे से थाने में करवाया मामला दर्ज


पीछे से निशा के परिजनों ने नवरत्न के खिलाफ सुजानगढ़ (Sujangarh against Navratna) थाने में उसके अपहरण कर ले जाने का मुकदमा दर्ज करवा दिया। इस बीच दोनों ने जोधपुर में कोर्ट मैरिज भी कर ली और अब सुरक्षा के लिए चूरू एसपी दफ्तर पहुंचे। निशा ने बताया की वह 12 वीं कक्षा तक पढ़ी है जबकि नवरत्न स्कूल भी नहीं गया। नवरत्न सेंटरिंग (Navratna Centering)का काम करता है।

 

Electric स्कूटर को अब सिर्फ 999 में करें बुक, फुल चार्ज में दौड़ेगा 160km