HBN News Hindi

Job Application Email : नौकरी नहीं तो प्यार नहीं, वायरल हुई इस पोस्ट की क्या है सच्चाई, जानें लोगों की इस पोस्ट पर कैसी रही प्रतिक्रिया

Job Application Email:आज के समय में लोग प्यार के चक्कर में कुछ करने को तैयार हो जाते हैं। लोगों को लगता है कि प्यार में ऐसा कुछ है जो उन्हें कामयाब बना सकता है। इसलिए वह अपने जीवन में भी इन्हीं चीजों को लागू करने लगते हैं। जब की उन्हें समझना चाहिए कि दुनिया केवल प्यार से नहीं बल्कि लॉजिक से भी चलता है। आइए जानते हैं एक ऐसे ही पोस्ट के बारे में डिटेल में खबर के माध्यम से।
 | 
Job Application Email : नौकरी नहीं तो प्यार नहीं, वायरल हुई इस पोस्ट की क्या है सच्चाई, जानें लोगों की इस पोस्ट पर कैसी रही प्रतिक्रिया

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में लोग अपना अधिकतर समय सोशल मीडिया पर बिताना ज्यादा पसंद (Job Application) करते हैं। चाहे उन्हें उस पर कुछ भी अपलोड करना पडे़। ये अपडेट इसका एक सटीक उदाहरण बनता जा रहा है। जिसमें एक युवा केवल इसलिए काम मांग रहा है। क्योंकि उसे अपने बचपन के प्यार से शादी (Job Application Email) करना है। क्योंकि उसके पिता चाहते हैं कि उसकी बेटी का विवाह एक ऐसे लड़के से हो जो अच्छा कमाता हो। आइए जानते हैं इस वायरल पोस्ट के बारे में डिटेल में खबर के द्वारा।

 


इस आवेदन में देखने को मिला अनोखा जवाब


आजकल बहुत सारे अवसर हैं, लेकिन अपने लिए सबसे अच्छी नौकरी ढूंढना (Viral post) सबसे मुश्किल है। एक पद के लिए 20-25  आवेदन आना बहुत सामान्य हो गया है। एक महिला रिक्रूटर ने सोशल मीडिया पर एक जॉब एप्लिकेशन शेयर किया है। उस व्यक्ति ने नौकरी की आवेदन पत्र में पूछे गए एक प्रश्न का ऐसा जवाब (Job Applications) दिया कि आज लाखों लोग रिक्रूटर को उसे काम पर रखने की सलाह दे रहे हैं।

 


जानें किसने किया इस पोस्ट को अपलोड


अरवा हेल्थ के संस्थापक और सीईओ दिपाली बजाज की एक एक्स पोस्ट फैल रही है। 2 लाख से अधिक लोगों ने इसे देखा है। दिपाली बजाज ने एक पूर्ण-स्टैक इंजीनियर पद पर नियुक्ति की थी। उस समय उन्हें एक आवेदन मिला। एप्लिकेशन फॉर्म में कुछ प्रश्न पूछे गए थे। कोई भी हैरान हो जाएगा कि इस व्यक्ति ने उसमें अपनी पर्सनल लाइफ, बचपन के प्यार और शादी से जुड़ा जो जवाब लिखा है। आप भी जॉब और शादी के बीच विशिष्ट कनेक्शन को देखेंगे।

जोड़ियों के ऊपर उठी ये बातें


कहा जाता है कि जोड़ियां उच्च बनाते हैं। लेकिन आजकल जोड़ियां भी काम करने लगी हैं। इस वायरल पोस्ट में दिखाई देने वाले जॉब एप्लिकेशन फॉर्म में आवेदक (Marriage Condition) से पूछा गया है कि वह इस पद के लिए योग्य क्यों है। जवाब में उसने लिखा कि अपने बचपन के प्यार से शादी करने के लिए उसे काम करना बहुत (Childhood love) जरूरी है। उसने यह भी बताया कि लड़की के पिता उन दोनों की शादी करवाएंगे जब वह कामयाब हो जाएगी।

सोशल मीडिया के वायरल पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रिया


इस पोस्ट, जो एक्स सोशल मीडिया साइट पर वायरल हो रहा है, पर बहुत से कमेंट्स आए हैं। अधिकांश लोगों ने लिखा है कि उस व्यक्ति को नौकरी (Viral Photo) मिलनी चाहिए। एक यूजर ने कहा कि लड़का ईमानदार है, इसलिए उसे नौकरी मिल सकती है। वहीं, बहुत से लोग जानना चाहते हैं कि क्या उसे नौकरी मिली है। कुछ लोग पूछ रहे हैं कि उसकी शादी का सीन क्या था। 2-3 पाठक स्वयं उस लेख से जुड़ (Viral Photo se log ) सकते हैं। उन्हें अपना समय नहीं याद आया।