HBN News Hindi

एक आदमी की गलत नीयत से कैसे बचें,'भाबी जी घर पर हैं' के सक्सेना उर्फ सानंद वर्मा ने बताई यह बड़ी बात

Sexual Harasment : भाबी जी घर पर हैं के सक्सेना ने बताया कैसे एक आदमी उनके साथ योन शोषण करना चाहता था । उस समय उनकी उमर बहुत छोटी थी, महज 13 साल के आस-पास थी । यह यौन-शोषण की घटना एक क्रिकेट मैच के दौरान होने वाली थी । जानें कैसे भाबी जी घर पर है के सक्सेना जी कैसे बच पाए।  
 | 
एक आदमी की गलत नीयत से कैसे बचे,'भाबी जी घर पर हैं' के सक्सेना उर्फ सानंद वर्मा

HBN News Hindi : भाबी जी घर पर है के सक्सेना एक जाना - माना नाम है । इंडस्ट्री में नाम बनाने से पहले उन्हे कॉस्टिंग काउच (   sexual exploitation ) से भी गुजरना पड़ा ।  सक्सेना उर्फ सानंद वर्मा ने बताया कैसे बचपन में एक आदमी से बचकर भागे और यौन-शोषण से बाल-बाल बच पाऐ ( person sexual exploitation Sanand Verma  )।


क्रिकेट मैच के दौरान यौन शोषण अंजाम देना चाहता था   


टाइम्स नाउ से बातचीत में सानंद वर्मा ने टीनेज(Teenage sexual exploitation Sanand Verma ) में अपने साथ हुई घटना का किस्सा सुनाया जिसे वो आज तक भुला नहीं पाए हैं। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि उनके साथ यौन शोषण की घटना क्रिकेट मैच के दौरान(cricket match sexual exploitation) हुई थी। उन्होंने कहा, 'मैं 13 साल का था और मेरा सपना क्रिकेटर बनना था। मैंने पटना (बिहार) में क्रिकेट के लिए ट्राई किया। हम गरीब थे लेकिन मेरे पिताजी ने वाइट पैंट, शर्ट और सस्ते बैट का इंतजाम मेरे लिए कर दिया।'


एक आदमी मुझे सेक्शुअली हैरेस करने की कोशिश की 


उन्होंने आगे कहा, 'एक बड़ा आदमी था और उसने मुझे सेक्शुअली हैरेस करने की कोशिश की। मैं इस वजह से काफी डर गया था और वहां से भाग गया(ran away sexual exploitatio)। इसके बाद से मैंने कभी क्रिकेट के बारे में नहीं सोचा।' एक्टर ने बताया कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव था।