HBN News Hindi

BSNL ने शुरू कर दी ये धांसू सर्विस, इन यूजर्स की अब होगी बल्ले-बल्ले

BSNL Offer : अगर आप BSNL के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपको बता दें कि BSNL ने  Jio- Airtel की तरह एक नई सर्विस शुरू की है।जैसा कि आप जानते ही हैं कि BSNL का यूजरबेस जिओ और एयरटेल की तुलना में बहुत कम है। लेकिन कंपनी अपने रिचार्ज प्लान्स से दोनों ही कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। आइए जानते हैं इस बारे में डिटेल से। 
 
 | 
BSNL ने शुरू कर दी ये धांसू सर्विस, इन यूजर्स की अब होगी बल्ले-बल्ले

HBN News Hindi (ब्यूरो) :आपको बता दें कि BSNL के यूजर बेस में (BSNL Sim Home delivery)लगातार गिरावट आ रही है। कंपनी अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने के लिए लगातार नए-नए प्रयास कर रही है।इस सर्विस के दौरान अगर आप BSNL का सिम लेना चाहते हैं तो अब घर बैठे आसानी से सिम कार्ड को ऑर्डर कर सकते हैं। 

 

 

सिम कार्ड की होम डिलीवरी 

 

BSNL ने अब अपने सिम कार्ड की होम डिलीवरी(Best BSNL Recharge Plan) करवानी शुरू कर दी है। पहले इसका सिम कार्ड लेने के लिए BSNL ऑफिस जाना पड़ता था लेकिन अब आपको आराम से घर बिठाएं सिम मिलेगी। आइए, जानते हैं इस नई सर्विस के बारे में और किसे इसका लाभ मिल रहा हैं।

 

कंपनी बना रही किफायती प्लान 


आपको बता दें कि Jio और Airtel जैसी कंपनी लुभावने (Telecom hindi news)और किफायती प्लान ला रही हैं। जिस वजह से BSNL के यूजर बेस में गिरावट आ रही है। कंपनी अपने ग्राहकों के नंबर्स को बढ़ाने के लिए नए-नए प्लान ला रही है। जिस वजह से कंपनी ने अब सिम कार्ड की होम डिलीवरी भी शुरू कर दी है।

 


प्रीपेड कस्टमर्स उठा सकते हैं इसका फायदा 


ये सर्विस गुरुग्राम और गाजियाबाद में रहने वाले(BSNL Launch New Service) लोगों को मिल रही हैं, जो BSNL के सिम कार्ड को होम डिलीवरी करवा सकते हैं। माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे दूसरे शहरों में भी शुरू कर सकती है। अगर आप घर बैठे BSNL का सिम मंगाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि BSNL की तरफ से यह सर्विस फिलहाल प्रीपेड कस्टमर्स को दी जा रही है।

 

करें पर्सनल डिटेल भी दर्ज 


BSNL की सिम मंगवाने के लिए आपको अपने (Tech news in Hindi)स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर से Prune App को डाऊनलोड करना होगा। इसके बाद आपको डिलीवरी के लिए पर्सनल डिटेल भी दर्ज करनी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने Prune App के साथ पार्टनरशिप की हैं।
अगर आप बीएसएनएल कंपनी का कोई रिचार्ज चार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो आपको कई ऐसे सस्ते प्लान देखने को मिल जायेंगे। जिनमें एक से एक धांसू सुविधाएं दी गई हैं। लेकिन इसके लिए आपको कंपनी के ऑफिशल साइट पर विकसित करना होगा।