HBN News Hindi

Akasa Air की फ्लाइट अब जाएंगी विदेशों में भी, जानिये बुकिंग और किराये की पूरी डिटेल

Akasa Airlines : देश की घरेलू आकासा एयरलाइन  की फ्लाइट अब इंटरनेशनल स्तर पर भी अपनी विमान सेवा शुरू करने वाली है। अगले महीने यानी  28 मार्च से इस देश के लिए फ्लाइट शुरू करेगी। इस समय पर इसके लिए बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है। फ्लाइट के लिए टिकट की बुकिंग अकासा एयर की वेबसाइट या ऐप के जरिये कर सकते हैं।अकासा एयर बड़े प्रतिद्वंद्वियों इंडिगो और टाटा के स्वामित्व वाली एयर इंडिया की कैटेगरी में शामिल हो गई है।  बता दें कि साप्ताहिक चार नॉन-स्टॉप फ्लाइट संचालित की जाएंगी।

 | 
Akasa Air की फ्लाइट अब जाएंगी विदेशों में भी, जानिये बुकिंग और किराये की पूरी डिटेल

HBN News Hindi (ब्यूरो) : Akasa Airlines Services : देश की सबसे नई घरेलू एयरलाइन आकासा एयर ने अगले महीने से इंटरनेशनल फ्लाइट (international flight)शुरू करने की शुक्रवार को घोषणा कर दी है। एयरलाइन ने महज 19 महीने पहले ही देश में अपना ऑपरेशन शुरू किया है। (Akasa Air International flight news)गौर करने वाली बात यह है कि अकासा एयर ने यह घोषणा ऐसे वक्त में की है जब सबसे तेजी से बढ़ते विमानन बाजारों में से एक इस क्षेत्र में गो फर्स्ट और जेट के दिवालिया होने के साथ अशांति देखी गई है। इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक,अकासा एयर बड़े प्रतिद्वंद्वियों इंडिगो और टाटा (Indigo and Tata)के स्वामित्व वाली एयर इंडिया की कैटेगरी में शामिल हो गई है।

Wheat Price 2024 : 2700 रुपये क्विंटल होगा गेहूं का भाव! केंद्र सरकार ने बढ़ाया न्यूनतम समर्थन मूल्य


28 मार्च 2024 से दोहा के लिए फ्लाइट की होगी शुरुआत


Akasa Airlines Services for Doha  : खबर के मुताबिक, एयरलाइन आगामी 28 मार्च 2024 से इंटरनेशनल ऑपरेशन शुरू करेगी, जिसमें मुंबई को दोहा से जोड़ते हुए साप्ताहिक चार नॉन-स्टॉप फ्लाइट संचालित की जाएंगी। फ्लाइट टिकट की बुकिंग फिलहाल उपलब्ध है। इसमें वापसी का किराया 29,012 रुपये से शुरू है। कतर में परिचालन की शुरुआत एयरलाइन के विकास के अगले चरण का प्रतीक है। कतर में ऑपरेशन शुरू करना कतर पर्यटन रणनीति 2030 के लक्ष्यों के मुताबिक है, जो साल 2030 तक देश को मध्य पूर्व में सबसे तेजी से बढ़ते पर्यटन स्थल के रूप में स्थापित करना चाहता है।

 

Auto news : सुजुकी को ग्राहक कम होने पर आ रहे पसीने, नहीं बिक रही कारें

 

कंपनी को है बड़ी उम्मीद


 Akasa Airlines international Services : रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने कहा है कि हमें अपने बढ़ते नेटवर्क के लिए अपने पहले गंतव्य - दोहा के लॉन्च के साथ अपने इंटरनेशनल ऑपरेशन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। (Akasa Airlines Services for india)मुंबई से सीधे जुड़ने वाली, सप्ताह में चार फ्लाइट्स की शुरुआत, दोनों देशों के यात्रियों के विविध समूह को सेवा प्रदान करेगी और पर्यटन, वाणिज्य को सुविधाजनक बनाएगी और द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करेगी। कतर में अकासा का प्रवेश विकास के अगले चरण का प्रतीक है, क्योंकि एयरलाइन इस दशक के आखिर तक दुनिया की टॉप-30 एयरलाइनों में रैंकिंग के लक्ष्य की ओर प्रयास कर रही है।

 

Delhi में इतने दिन तक लागू रहेगी धारा 144, ये मेट्रो स्टेशन अभी पड़े हैं बंद

 

टिकट की बुकिंग


Akasa Airlines international Services for Doha : आप चाहें तो इस फ्लाइट के लिए टिकट की बुकिंग अकासा एयर की वेबसाइट या ऐप के जरिये कर सकते हैं। बुकिंग फिलहाल ओपन है। एयरलाइ ने कहा है कि किफायती किराये पर हमारी कुशल सेवा, बहु-व्यंजन स्वादिष्ट भोजन और पर्याप्त लेगरूम के साथ आरामदायक सीटों का अनुभव मिलेगा।