HBN News Hindi

Yamaha का नया धांसू स्कूटर इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे धाकडं फीचर्स

Yamaha NMax 155 : भारतीय बाजार में कंपनी अपने एक से एक शानदार स्कूटर पेश करती रहती है। अगर आप भी एक नया स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि यामाहा अपने ग्राहकों के लिए नया धांसू स्कूटर लॉन्च करने वाला है। आइए जानें इसके बारे में विस्तार से।

 | 
Yamaha का नया धांसू स्कूटर इस दिन होगा लॉन्च,  मिलेंगे धाकडं फीचर्स

HBN News Hindi (ब्यूरो) : यामाहा अपने टू- व्हीलर में अट्रैक्टिव लुक्स और स्मार्ट फीचर्स देता है। इसी कड़ी में कंपनी 150सीसी इंजन के अपने नए स्कूटर पर काम कर रहा है। इस स्कूटर में आगे और पिछे दोनों टायरों पर सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

 


इस स्कूटर से होगा मुकाबला


यामाहा अपने टू व्हीलर में अट्रैक्टिव लुक्स और स्मार्ट फीचर्स देता है। इसी कड़ी में कंपनी 150सीसी इंजन के अपने नए स्कूटर पर काम कर रहा है। यह मिड सेगमेंट का फैमिली स्कूटर होगा, जो तेज रफ्तार के साथ एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ आएगा। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Yamaha NMax 155 की।वहीं, बाजार में यह नए आने वाले Honda PCX 125 से कम्पीट करेगा। दोनों में अलॉय व्हील और आरामदायक सीट साइज मिलेगा।

 

 

इस दिन होगा लॉन्च


Yamaha NMax 155 में 155 cc का इंजन मिलेगा, यह स्कूटर लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देगा। स्कूटर में हाई स्पीड के लिए 15 PS की पावर जनरेट होगी। यह स्कूटर 14.4 NM का टॉर्क जनरेट करेगा। फिलहाल कंपनी ने इसकी माइलेज का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि अपने जिस पावरट्रेन में यह स्कूटर पेश किया जा रहा है उस लिहाज से यह करीब 40 kmpl तक की माइलेज आसानी से निकाल लेगा। अनुमान है कि यह स्कूटर दिसंबर 2024 तक लॉन्च कर दिया जाएगा।

 

 

Yamaha NMax 155 में मिलते हैं ये स्मार्ट फीचर्स 


स्कूटर में 127 Kg का वजन है, जिससे इसे घर का कोई भी सदस्य आसानी से चला सकता है।
स्कूटर में आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।
स्कूटर में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।
यह स्कूटर 1.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा सकता है।
कंपनी इसका एक वेरिएंट और 3 कलर ऑप्शन देगी।