HBN News Hindi

Yamaha ने दो नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च की धांसू स्पोर्ट बाइक, जानें कीमत और फीचर के बारे में

Yamaha FZ S Fi launch in two new colours :युवाओं के बीच यामाहा की अपनी एक अलग ही रुतबा है । आज के समय मे लोग हाई स्पीड़ वाली (Yamaha FZ S Fi bike ki kimat)बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम आपको ऐसी ही बाइक के बारे में बताने वाले है। Yamaha FZ S Fiकी ये बाइक अब दो नए कलर के साथ पेश की है। 
 
 | 
Yamaha ने दो नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च की धांसू स्पोर्ट बाइक, जानें कीमत और फीचर के बारे में


HBN News Hindi (ब्यूरो ) : अगर आप भी Yamaha FZ S Fi बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बता दे की यामाहा  (Yamaha FZ S Fi  bike ki mileage kitni h)की ये बाइक अब दो नए कलर में लॉन्च हुई। अब ये  नई बाइक बाजार में Ice Fluo-Vermillion और Cyber Green कलर में भी मिलेगी। आइए जानें इसकी कीमत और फीचर के बारे में। 

 

 

बाइक की शुरुआती कीमत


यामाहा अपनी बाइक में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और स्टाइलिश लुक्स देता है। बुधवार को कंपनी ने अपनी हाई माइलेज बाइक Yamaha FZ S Fi के दो नए कलर पेश किए हैं, अब यह बाइक नए Ice Fluo-Vermillion और Cyber Green कलर में भी मिलेगी। फिलहाल बाजार में इसके Dark Knight, Matte Grey और Matte Red कलर अवेलेबल हैं। यह बाइक शुरुआती कीमत 1.22 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर(150cc bikes) की जाती है। यामाहा की इस बाइक में सॉलिड 149 cc का इंजन दिया गया है।

 


इतनी है बाइक की माइलेज 


Yamaha FZ S Fi 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है, इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। कंपनी का(bikes under 2 lakhs) दावा है कि यह बाइक सड़क पर 45 kmpl तक की माइलेज आसानी से निकाल लेती है। लंबी दूरी के सफर के लिए इसमें 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है। राइडर की सेफ्टी(Yamaha FZ S Fi bike ke feature) के लिए इसमें फ्रंट और रियर टायरों में डिस्क ब्रेक मिलते हैं। यह बाइक स्टाइलिश अलॉय व्हील के साथ आती है।

 


Yamaha FZ S Fi के फीचर्स


बाइक में 3 कलर ऑप्शन हैं।
यामाहा की इस बाइक में 2 वेरिएंट अवेलेबल हैं।
सड़क पर यह बाइक 115 kmph की टॉप स्पीड देती है।
बाइक में 790 mm की सीट हाइट है, जिससे इसे चलाना आसान है।
इसमें 12.2 bhp की पावर पर 7250 rpm मिलता है।
बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर है।
इसमें 13.3 Nm के पीक टॉर्क पर 5500 rpm जनरेट होता है।
बाइक में एलईडी हेडलाइट और टेललाइट मिलती हैं।
Yamaha FZ S FI का वजन 135 kg है।