HBN News Hindi

Xiaomi का नया धांसू स्मार्टफोन मचाएगा तहलका, मामूली कीमत में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

New Xiaomi Smartphone Updates : इस समय मार्किट में बहुत से ब्रांड अपने न्यू स्मार्टफोन (Xiaomi new smartphone Launch) को लॉन्च कर रहे हैं, इन्ही सब स्मार्टफोन के बीच ही Xiaomi भी अपना Xiaomi 14 Civi आज दिन में 12 बजे भारतीय फोन बाजार में लॉन्च करने वाली हैं। आइये जानते हैं,  Xiaomi के इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल से जानते हैं।
 
 | 
Xiaomi का नया धांसू स्मार्टफोन मचाएगा तहलका, मामूली कीमत में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

HBN News Hindi (ब्यूरो) :  Xiaomi के जिस स्मार्टफोन का लोगों को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार (शाओमी 14 सिवी के अपडेट) अब पूरा हो चुका है। हम आपको इस खबर के माध्यम से बता दें कि शाओमी अपना जबरदस्त अब केवल कुछ ही घंटों में लॉन्च करने वाली हैं। ऐसे में अगर आप एक शाओमी स्मार्टफोन लवर है, और अपने पुराने फोन को बदलना चाहते हैं, तो दोस्तों यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बहुत बेहतर विकल्प होगा। बताया जा रहा है कि Xiaomi का यह Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन  बेहद ही शानदार व जबरदस्त फीचर्स वाला फोन होगा।

 

 


Xiaomi 14 Civi के फीचर्स


शाओमी 14 सिवी भारत में आज लॉन्च होने के लिए तैयार है। लॉन्चिंग से पहले ही फोन के कुछ खास (Xiaomi 14 Civi ke specifications) फीचर्स का खुलासा हो गया है। पता चला है कि इस फोन में 32 मेगापिक्सल का डुअल AI कैमरा मिलेगा और इसके रियर पर Leica प्रोफेशनल कैमरा होने की बात सामने आई है। इस फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट और ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हो चुका है। यहां से पता चला है कि फोन में सिनेमा फील वाला कैमरा मिलेगा।


शाओमी 14 सिवी में मिलेगा AI स्मार्ट कैमरा


इतना तो तय है कि इस फोन की सबसे खास बात (Xiaomi 14 Civi ka camera ) इसका 25mm cinematic HDR कैमरा है. साथ ही इसमें 50mm मास्टर पोर्टेट लेंस होने की बात भी कही गई है। कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि फोन में 32 मेगापिक्सल के साथ एक और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. यानी कि इसमें डुअल सेल्फी कैमरा होने की बात कही गई है। बताया गया है कि ये AI स्मार्ट कैमरा के साथ आएगा।


पहला कर्व डिस्पले स्मार्टफोन


ये पहला ऐसा फोन होगा जो (शाओमी 14 सिवी का डिस्पले) फ्लोटिंग क्वाड कर्व डिस्प्ले के साथ आएगा। इसकी स्क्रीन (Xiaomi 14 Civi ki screen) प्रोटेक्शन के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। फोन का डिस्पले विविड 1.5K 120Hz AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा।


शाओमी 14 Civi की धांसू बैटरी


शाओमी 14 Civi में 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट (Xiaomi 14 Civi ki battery) के साथ 4,700mAh की बैटरी होगी और ऐसा माना जा रहा है कि इसकी बैटरी 1,600 चार्ज साइकल तक सपोर्ट करेगी। (Xiaomi 14 Civi ki frame) स्मार्टफोन मेटल फ्रेम के साथ आएगा और इसकी मोटाई 7.4mm होगी।

इतने तरह के कलर ऑप्शन


शाओमी 14 Civi फोन 7.4mm अल्ट्रा स्लीक प्रमियम मेटल फ्रेम के साथ आएगा। ये फोन डॉल्बी विजन एटमॉस (Xiaomi 14 Civi ke colour varients) साउंड के साथ आएगा और इसमें स्टीरियो स्पीकर होने की बात सामने आई है। फोन का बैक नैनोटेक वेगन लेदर का होगा, और ये 6X वियर रेसिस्टेंट के साथ आएगा। भारत में इसे तीन कलर ऑप्शन क्रूज़ ब्लू, माचा ग्रीन और शैडो ब्लैक में पेश किया जाएगा।