HBN News Hindi

World tour : बिना बाइक खरीदे ऐसे कर सकते हैं वर्ल्ड टूर, कम्पनी लाइ ये शानदार प्लान

आज बहुत सारे लोग नई बाइक खरीदना चाहते हैं पर  कम बजट के चलते वो ऐसा नहीं कर पाते | पर इस कम्पनी ने एक ऐसी स्कीम शुरू की है जिससे आप बिना बाइक खरीदे भी दुनिया घूम सकते हैं और इस बाइक का मज़ा बहुत सरे देशों में ले सकते हैं . कौनसी है ये स्कीम, आइये नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं 
 | 
बिना बाइक खरीदे ऐसे कर सकते हैं वर्ल्ड टूर, कम्पनी लाइ ये शानदार प्लान 

HBN News, Hindi : युवाओं की पहली पसंद Royal enfield को  खरीदने का सपना तो सब देखते हैं पर इस बाइक को खरीदने के लिए आपकी पास अच्छा बजट होना चाहिए | रॉयल एनफील्ड को खरीदने की चाहत भले ही कई लोगों की पूरी ना हो पाए, लेकिन इस चलाने का शौक हर कोई पूरा करना चाहता है। लोगों के इस शौक को पूरा करने के लिए रॉयल एनफील्ड ने अपनी बाइक रेंटल सर्विस शुरू की थी। अब कंपनी ने इस सर्विस को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। रॉयल एनफील्ड चलाने वाले शौक को अब 25 से अधिक देशों में पूरा कर पाएंगे। कंपनी ने इन देशों में 60 डेस्टिनेशन पर अपनी इस सर्विस को पहुंचा दिया है।

Waiting period on car : 56 दिन बाद मिलेगी इस कार की डिलीवरी, खरीद खरीद कर लोगों ने बना दी है नंबर 1


कंपनी की मोटरसाइकिल पर मिलने वाली ये सर्विस थर्ड-पार्टी के द्वारा दी जाती है। इनकी तरफ से मिलने वाली सर्विस लोगों को बिनी किसी परेशानी के दी जाती है। रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल किराए पर लेने के अलावा कोई व्यक्ति प्रोफेशनल गाइड या सेल्फ-गाइट पर्यटन का विकल्प चुन सकता है। रॉयल एनफील्ड के माध्यम से टूर पैकेज बुक करना और मोटरसाइकिल किराए पर लेना कंपनी की वेबसाइट से कर सकते हैं। यहां रेंट की लिस्ट भी देख सकते हैं। वेबसाइट पर किराया और वापसी तक की सिक्योरिटी डिपोजिट अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं।

कंपनी की तरफ से इस रॉयल एनफील्ड इंट्रोड्यूस ग्लोबल रेंटल एंट टूर्स (Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours) सर्विस को भारत के अलावा कई और देशों में भी ऑफर किया गया है। इस सर्विस को इटली, फ्रांस, स्‍पेन, स्‍कॉटलैंड, टर्की, पेरू, अर्जेंटीना, इक्‍वॉडोर, वियतनाम, थाईलैंड, इंडोनेशिया, मोरक्‍को, साउथ अफ्रीका, भूटान, नेपाल सहित 25 से ज्‍यादा देशों में ऑफर किया जा रहा है। कंपनी टूर्स के लिए क्‍लासिक 350, बुलेट 350, हंटर 350, सुपर मीटियोर 650, 650 ट्विन्‍स और हिमालयन जैसे मॉडल रेंट पर देगी।

Waiting period on car : 56 दिन बाद मिलेगी इस कार की डिलीवरी, खरीद खरीद कर लोगों ने बना दी है नंबर 1