HBN News Hindi

Best BIke : TVS Apache और Suzuki Gixxer में ये सबसे बेस्ट, जानिए दोनोंं में क्या है अंतर

TVS Apache RTR 160 4V VS Suzuki Gixxer 150 :भारतीय बाजार में  150 सीसी बाइक्स  की बहुत ज्यादा डिमांड है। अगर आप भी बाइक खरीदने के  बारे में सोच रहे है तो आज हम आपको ऐसी ही बाइक के बारे में बताने वाले है। इस बाइक में सेफ्टी के साथ डिस्क ब्रेक आते हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार सें। 
 
 | 
Best BIke : TVS Apache और Suzuki Gixxer में ये सबसे बेस्ट, जानिए दोनोंं में क्या है अंतर

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में हर कोई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहा है । अगर आप भी नया बाइक खरीदने के(TVS Apache RTR 160 4V ki kimat) बारे में सोच रहे है तो आज हम आपको ऐसी दो बाइक्स के बारे में बताने वाले है। इनमें हाई पावर इंजन के साथ सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। आइए आपको इस खबर में दोनों मोटरसाइकिलों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

 

 


TVS Apache RTR 160 की माइलेज


बाइक का बेस मॉडल 1.25 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसका टॉप मॉडल 1.38 लाख रुपये एक्स शोरूम में(TVS Apache RTR 160 ka price) ऑफर किया जा रहा है। बाइक में 159.7 cc का इंजन मिलता है, कंपनी का दावा है कि यह बाइक सड़क पर 41.4 kmpl तक की माइलेज निकाल लेती है।


एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम 


TVS Apache RTR 160 में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। बाइक में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में 12 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक और 144 किलोग्राम का वजन है। बाइक में सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एलईडी लाइट मिलती हैं।

 


TVS Apache में फीचर्स 


बाइक में 800 mm की सीट हाइट मिलती है।
5 वेरिएंट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है।
तीन राइडिंग मोड और 5 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं।
17.39 bhp की पावर और 14.73 Nm का पीक टॉर्क है।
5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है

 

 

 

Suzuki Gixxer में पावर इंजन 


यह बाइक 1.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। बाइक में 155 cc का हाई पावर इंजन आता है। कंपनी(Suzuki Gixxer 150 ki kimat) का दावा है कि यह बाइक 45 kmpl तक की माइलेज निकाल लेती है। इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक और एलईडी लाइट दी गई हैं। इसमें 795 mm की सीट हाइट और 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है।

 


Suzuki Gixxer में फीचर्स


बाइक का वजन 141 kg है, इसका टॉप मॉडल 1.43 लाख रुपये में आता है।
2 वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं।
क्रोम एग्जॉस्ट और दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक
115 km/h की टॉप स्पीड मिलती है।
17 इंच के टायर साइज और अलॉय व्हील