HBN News Hindi

Vivo Smartphones : जल्द ही लॉन्च होंगे Vivo के 2 धाकड़ फोन्स, जिनके फीचर्स बना देंगे दीवाना

Vivo New Smartphones Details: अगर आप भी एक स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि फोन बाजार में विख्यात कंपनी वीवो ने अपने दो और फोन लॉन्च कर दिया है। जो कि आपको किफायती दामों में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा। जल्द ही कंपनी इस फोन को बाजार में लॉन्च करने वाली है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से।
 | 
Vivo Smartphones : जल्द ही लॉन्च होंगे Vivo के 2 धाकड़ फोन्स, जिनके फीचर्स बना देंगे दीवाना

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में ग्राहकों के बीच में से वीवो के फोन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसलिए अब कंपनियां की रुचि और बजट को ध्यान में रखकर एक के बाद एक धाकड़ फोन को बाजार में पेश कर रही है। अगर आप भी वीवो का स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इस फोन में आपको इन फोनों में आपको एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स मिलने वाला है। आइए जानते हैं इस फोन के धाकड़ फीचर्स (Vivo phone news) और लुक के बारे में डिटेल से।

 


इन दो मॉडलों को किया जा रहा है लॉन्च


वीवो Y18 और वीवो Y18e के बाद कंपनी इस सीरीज (Vivo Y18e Specs) के नए मॉडल Vivo Y18t और Vivo Y18i को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि इस फोन को बजट रेंज में पेश किया जाएगा। वीवो ने अभी तक इन मॉडलों को लेकर कोई डिटेल नहीं शेयर की है, और उससे पहले IMEI डेटाबेस पर फोन को लेकर कुछ कंफर्मेशन (Vivo Y18 Storage Models) हुई है।

 


जानें कैसा होगा डेटाबेस स्पॉट 


GizmoChina ने IMEI डेटाबेस पर Vivo Y18t और Vivo Y18i को स्पॉट किया है। लिस्टिंग के(Phone under 9000 rupees)  मुताबिक पहले वाले का मॉडल नंबर V2408 है और दूसरे का मॉडल नंबर V2414 है। मॉडल नंबर के अलावा, लिस्टिंग फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं बताई गई है।

ये भी पढ़ें- Hindustan Aeronautics News : एक साल में इंवेस्टर्स को दिया 196% रिटर्न, इस कंपनी के मुनाफे में मोटा इजाफा


जानें इससे पहले कब लॉन्च किए गए थे वीवो के स्मार्टफोन्स


Vivo Y18 और Vivo Y18e को भारत में मई में 8,999 रुपये और 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। ये जेम ग्रीन और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। इसमें MediaTek Helio G85 SoCs और 5,000mAh बैटरी मिलती है।


फोन के एक्सटिरियर फीचर्स


फीचर्स के तौर पर वीवो Y18 और वीवो Y18e एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड फनटच OS 14 पर काम करते हैं और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 269ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 6.56-इंच HD+ (1,612 x 720 पिक्सल) LCD स्क्रीन दी जाती है। दोनों मॉडल ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 SoC से लैस हैं जो 4GB LPDDR4X रैम और 128GB तक eMMC 5.1 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ हैं।

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम


फोन में डुअल रियर कैमरे (Dual rear cameras in the phone) हैं। Vivo Y18 में 0.08-मेगापिक्सल सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर मिलता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी है। इस बीच, Vivo Y18e में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और 0.08-मेगापिक्सल का सेकेंडरी यूनिट है। फोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा (megapixel selfie camera) है। पावर के लिए इनमें 15W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।