HBN News Hindi

Vivo New Smartwatch : 3 हफ्तों तक बिना रुके चलेगी इस धांसू स्मार्टवॉच की बैटरी, लुक और फीचर्स बना देंगे दीवाना

Best Smartwatch : आज के समय में बहुत ब्रांड्स की स्मार्टवॉच को मार्केट के देखा जा सकता है। अगर आप भी स्मार्टवॉच (vivo watch gt price specifications) के फैन है, और एक शानदार स्मार्टवॉच को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि हाल ही में वीवो की नई वॉच को लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं इस वॉच के बारे में डिटेल से। 
 
 | 
Vivo New Smartwatch : 3 हफ्तों तक बिना रुके चलेगी इस धांसू स्मार्टवॉच की बैटरी, लुक और फीचर्स बना देंगे दीवाना

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में बहुत से लोग स्मार्टवॉच (vivo watch gt launch in india) पहनना पसंद करते हैं, इसका एक खास कारण यह भी है कि स्मार्टवॉच में स्मार्टफोन के जैसे ही फीचर देखने को मिलते हैं जैसे कि कॉलिंग, म्यूजिक, लॉकेशन, हार्ट रेट, वॉकिंग रेट इत्यादि।

स्मार्टवॉच के चलते बार-बार पॉकेट से फोन निकालने की भी जरूरत नही पड़ती हैं। हम इस खबर के माध्यम से आज आपको वीवो की शानदार वॉच Vivo वॉच GT के ( vivo watch gt launch) फीचर्स के बारे में बताएंगे, जो कि वीवो का एक लेटेस्ट वेरिएंट है।  


जानिए वीवो वॉच के फीचर्स 


वीवो वॉच GT को पेश कर दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच (vivo watch gt ke features) में कई खास फीचर्स दिए हैं। ये वॉच ब्लूओएस आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलती है, और इसमें 100 से (vivo watch gt ke specification) ज़्यादा प्रीसेट स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। इस वॉच में 2.5D बॉर्डरलेस सर्कूलर डिस्प्ले और एक फंक्शन क्राउन है। खास बात ये है कि ये वॉच 21 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है, और इसमें ई-सिम सपोर्ट मिलता है। इसमें हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसे कई हेल्थ ट्रैकर शामिल हैं।


मिलेगा दमदार डिस्पले


Vivo वॉच GT में 390 x 450 पिक्सल रेजोल्यूशन और (vivo watch gt look) ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (एओडी) सपोर्ट के साथ 1.85-इंच का 2.5D कर्व्ड AMOLED (vivo watch gt ka display ) डिस्प्ले दिया गया है। ये वॉच वीवो के ब्लूओएस के साथ AI शॉर्टहैंड जैसे कई AI सपोर्टेड डिवाइस के साथ आता है।


वॉयस फाइल को कर सकेंगे रिकॉर्ड 


ये फीचर यूज़र्स को वॉच से सीधे वॉयस फाइल को रिकॉर्ड (vivo watch gt me features) करने की अनुमति देती है, जो संबंधित फ़ाइलों को एटम नोट ऐप में सिंक्रनाइज़ और सेव करेगी। दूसरे कामों के  साथ, ये AI वॉच फेस का भी सपोर्ट करता है, जो यूज़र्स के वॉयस प्रॉम्प्ट की मदद से वॉच फेस जनरेट कर सकता है।


 जबरदस्त सैसंर का प्रयोग


नई लॉन्च की गई वीवो स्मार्टवॉच ऑप्टिकल हार्ट रेट और (वीवो की नई वॉच ) ब्लड ऑक्सीजन लेवल सेंसर से लैस है। वीवो वॉच GT स्ट्रेस लेवल के साथ-साथ नींद और पीरियड्स साइकल को भी ट्रैक करने में मदद करती है। इन ट्रैकर्स का (वीवो की नई वॉच 2024) डेटा वावो हीथ ऐप के साथ सिंक्रोनाइज़ किया गया है और इसे इसके माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है।


505mAh की  धांसू बैटरी 


वीवो ने वीवो वॉच GT में मैग्नेटिक पिन चार्जिंग सपोर्ट के साथ 505mAh (वीवो की नई वॉच ki battery) की बैटरी दी है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और बैटरी सेविंग मोड के साथ eSIM उपयोग के साथ ये वॉच 9 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है, जो सामान्य इस्तेमाल के साथ तीन दिनों तक कम हो जाती है।

दावा किया गया है कि वॉच सिर्फ (वीवो की नई वॉच ki connectivity) ब्लूटूथ फंक्शन के साथ 21 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है और बैटरी सेविंग मोड में कोई eSIM उपयोग नहीं करती है और सामान्य इस्तेमाल के साथ 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

वीवो वॉच GT की कीमत

वीवो वॉच GT की कीमत चीन में eSIM + सिलिकॉन स्ट्रैप  ऑप्शन (vivo watch gt ka price) के लिए CNY 799 (लगभग 9,200 रुपये) है, जबकि eSIM + फॉक्स लेदर स्ट्रैप (vivo watch gt ke varient) वेरिएंट को CNY ​​899 (लगभग 10,400 रुपये) में लिस्ट किया गया है.