HBN News Hindi

upcoming smartphone : यूनिक डिज़ाइन के साथ मार्किट में लॉन्च होगा Vivo का ये स्मार्टफोन, जानिये फीचर्स

Vivo के फोन अपने कैमरा और परफॉरमेंस के लिए जाने जाते हैं और ग्राहक इन फोन्स को खूब पसंद करते है | हाल ही में कम्पनी ने अपने एक और यूनिक डिज़ाइन वाले फोन को लॉन्च करने का एलान किया है जिसमे फीचर्स कूट कूट कर भरे हुए हैं | आइये जानते हैं इस फोन के बारे में
 | 
यूनिक डिज़ाइन के साथ मार्किट में लॉन्च होगा Vivo का ये स्मार्टफोन,

HBN News, Delhi : चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo ने घोषणा कर दी है कि जल्द ही ब्रांड V30 लाइनअप के तहत एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस बार कंपनी Vivo V30e को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Vivo V30e को कंपनी भारत में 2 मई को लॉन्च करेगी। X पर आज कंपनी ने इस फोन का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फोन का बैक डिजाइन सामने आ गया है।

Discount on IPhone : आईफोन खरीदने का शानदार मौका, जल्द उठा लें लाभ ऑफर सीमित समय के लिए

मिलेगा गोल कैमरा मॉड्यूल
V30e में पीछे की तरफ ‘जेम कट डिजाइन’ और ऑरा लाइट के साथ एक गोल कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल रहा है। कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन (Vivo V30e color option) दो कलर ऑप्शन वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू में लॉन्च होगा। ब्रांड ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि स्मार्टफोन के फ्रंट में 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलने वाला है। इसमें ऑरा लाइट पोर्ट्रेट और स्मार्ट कलर टेम्परेचर एडजस्टमेंट भी देखने को मिलेगा।

कैमरा और बैटरी होगी जबरदस्त (Vivo V30e camera)
लीक्स रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि फोन में पीछे की तरफ 50MP Sony IMX882 पोर्ट्रेट सेंसर और 50MP सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। साथ ही डिवाइस में 5,500mAh की बड़ी बैटरी मिलने की उम्मीद है। लॉन्च के बाद यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और वीवो के ऑफिशियल स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इस बीच V30e के कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए हैं। 

Discount on IPhone : आईफोन खरीदने का शानदार मौका, जल्द उठा लें लाभ ऑफर सीमित समय के लिए

Vivo V30e फीचर्स और कीमत (Vivo V30e price)
फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट होने की उम्मीद है। डिवाइस Android 14 पर बेस्ड लेटेस्ट फनटच OS 14 पर चलेगा। साथ ही फोन में IP64 रेटिंग मिल सकती है। हैंडसेट दो स्टोरेज ऑप्शन 128GB और 256GB और एक रैम कॉन्फ़िगरेशन 8GB में पेश किया जा सकता है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।