HBN News Hindi

Upcoming Scooter : बाजार में जल्द तहलका मचाने आ रहा ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

New Electric Scooter Launch : भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। अगर आप भी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि BGauss अपना नया RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानें इस स्कूटर के बारे में विस्तार से। 
 | 
Upcoming Scooter : बाजार में जल्द तहलका मचाने आ रहा ये धांसू  इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

HBN News Hindi (ब्यूरो) : पेट्रोल डीजल के बढ़तें दामों को देखकर ग्राहक अब इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप एक (BGauss RUV350 kab hoga launch)सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप थोड़ा इंतजार कर(BGauss RUV350 scooter ki kimat) लीजिए। क्योकि जल्द ही भारतीय बाजार में धुम मचाने BGauss धांसू स्कूटर आ रहा है। इस स्कूटर में आपको दमदार बैटरी पैक मिलता है। इस स्कूटर को भीड़भाड़ वाले रास्तों पर आसानी से चलाया जा सकता है।

 


BGauss RUV350 स्कूटर इस दिन होगा लॉन्च


भारतीय कंपनी बाउगेस (BGauss)  अपना अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, RUV350 को लॉन्च करने जा रही है। C12 मॉडल के बाद कंपनी का यह दूसरा स्कूटर होगा। नए RUV350 को 25 जून को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह भारत का पहला Recreational Utility Vehicle (RUV) है। इस नए स्कूटर का डिजाइन इसका प्लस (BGauss RUV350 Ev)पॉइंट साबित होने वाला है। इसके लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और आसान चार्जिंग की सुविधा मिलेगी। इस स्कूटर में बड़े (BGauss RUV350 scooter ke features)व्हील्स मिलेंगे। लेकिन अभी तक कंपनी की तरफ से इस स्कूटर बैटरी और मोटर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

 


भारत इसका मुकाबला इन स्कूटरों से होगा


BGauss अपने हर मॉडल को बनाने से पहले काफी R&D (रिसर्च और डेवलपमेंट) करता है। भारत इसका मुकाबला Ather, Ola electric, TVS, bajaj और hero जैसे ब्रांड्स से होगा। नए RUV350स्कूटर को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे हर तरह के रास्तों पर आसानी से चलाया जा सकता है।

 


BGauss के नए RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन मिलेगा शानदार


BGauss के नए RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन थोड़ा हटकर है। इसमें बड़े साइज़ वाले व्हील्स मिलते हैं। इसमें ज्यादा (BGauss RUV350 scooter ka desgien)आरामदायक सीट मिलती है। इसे भीड़भाड़ वाले रास्तों पर आसानी से चलाया जा सकता है। इस स्कूटर में इनोवेशन और सेफ्टी पर ध्यान दिया है।

 


कुछ दिनों में इस नए मॉडल के सभी फीचर्स की जानकारी मिल जायेगी


देश में इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार तेजी से बड़ा हो रहा है। कंपनी की तरफ से जो तस्वीरें शेयर की गई हैं उनमें डिजाइन(upcoming electric scooter) और फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है। सोर्स के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों में इस नए मॉडल के सभी फीचर्स की जानकारी मिल जायेगी।