HBN News Hindi

Upcoming Phone : जल्द आ रहा है Vivo का ये धाकड़ फोन, शानदार लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

Upcoming Phone update: अगर आप भी  Vivo के फैन हैं और फिलहाल एक नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है।अपडेट न्यूज के मुताबिक आपको बता दें कि Vivo कंपनी अपना नया मॉडल जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। अगर आप भी ये नया फोन लेना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इस पूरी खबर के बारे में। 
 
 | 
Upcoming Phone : जल्द आ रहा है Vivo का ये धाकड़ फोन, शानदार लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

HBN News Hindi : वीवो X फोल्ड 3 भारतीय बाजार में जल्द ही आने वाला है। इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट(vivo x fold 3 pro ki launching) अनाउंस कर दी गई है। अपडेट न्यूज के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस डिवाइस में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ-साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी मिल सकती है। इससे मार्केट में और फोन के फोन्स को जोरदार टक्कर मिल सकती है।आइए जानते हैं(vivo x fold 3 pro ke best features) इस फोन के फीचर्स के बारें में डिटेल से।

 

 

 

इस महिने में किया जाएगा लॉन्च


वीवो X फोल्ड 3 प्रो को इसी साल मार्च में चीन में पेश किया गया था। अब ऐसी बात सामने आ रही है कि अब कंपनी भारत में फोल्डेबल फोन रिलीज़ करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल कंपनी ने भारत में लॉन्च को लेकर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है,(vivo x fold 3 pro) लेकिन एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि इस फोल्डेबल फोन को भारत में अगले महीने यानी कि (vivo x fold 3 pro june sale)जून में लॉन्च किया जाएगा।

 

लुक और बैटरी का जवाब नहीं


वीवो X फोल्ड 3 प्रो क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC पर काम करता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 8.03-इंच AMOLED इनर स्क्रीन दी गई है। इसमें Zeiss-ब्रांडेड ट्रिपल रियर (vivo x fold 3 ka rare camera setup)कैमरा सेटअप है और इसमें 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज दी गई है,MySmartPrice ने इंडस्ट्री सूत्रों का हवाला देते हुए रिपोर्ट जारी की है कि वीवो X फोल्ड 3 प्रो भारत में ‘जून की शुरुआत’ में लॉन्च किया जाएगा। अगर यह लीक सच साबित होती है तो ग्लोबल बाजारों तक पहुंचने वाला ये पहला वीवो फोल्डेबल बन जाएगा।

 

 

जबरदस्त डिस्प्ले के साथ डुअल रियर कैमरा 

वीवो के पिछले फोल्डेबल स्मार्टफोन जैसे वीवो फोल्ड 2 और फोल्ड+ को सिर्फ(vivo x fold 3 phone ka best display) चीन में ही पेश किया गया है। वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो भारत में सैमसंग के गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, वनप्लस ओपन और टेक्नो फैंटम V फोल्ड को कड़ी टक्कर देगा।वीवो X फोल्ड 3 प्रो की शुरुआत चीन में OriginOS 4 के साथ एंड्रॉयड 14 पर हुई। इसमें 8।03-इंच का प्राइमरी 2K (2,200×2,480 पिक्सल) रेज़ोलूशन E7 AMOLED डिस्प्ले और 6।53-इंच (1,172×2,748 पिक्सल) AMOLED कवर डिस्प्ले है,दोनों स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती हैं। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के साथ 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS4।0 स्टोरेज पर काम करता है। यह वीवो V3 इमेजिंग चिप और कार्बन फाइबर हिंज के साथ आता है।


वायरलेस चार्जिंग के साथ दमदार बैटरी 


वीवो ने वीवो X फोल्ड 3 प्रो में 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरे वाला ट्रिपल रियर (vivo x fold 3 ki camera quality)कैमरा सेटअप मिलता है। अंदर और बाहर दोनों स्क्रीन में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलता है। धूल और पानी से (vivo x fold 3 pro ki rating)बचाव के लिए इसे IPX8 रेटिंग मिलती है और ये 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5,700mAh बैटरी मिलती है।