HBN News Hindi

Upcoming Cars : मार्केट में धूम मचाने आ रही हैं ये कार, फीचर्स और सेफ्टी के मामले में हैं नंबर वन

Upcoming Cars in India : भारत में हर साल काफी सारी नई गाडियां लॉन्च होती रहती हैं और इस साल, यानी की 2024 में भी कई कंपनियों के पोर्टफोलियो विस्तार का गवाह बनने वाला है। इस साल Toyota, Tata और Mahindra जैसी कंपनीयां अपने नए मॅाडल को मार्केट में जल्द ही उतारने वाले है। 
 
 | 
Upcoming Cars : मार्केट में धूम मचाने आ रही हैं ये कार, फीचर्स और सेफ्टी के मामले में हैं नंबर वन

HBN News Hindi (ब्यूरो) : इस साल भारतीय कार बाजार में कुछ एक कंपनियों की नई गाडियां लॉन्च होने वाली हैं। ये सभी कंपनियां (Upcoming Cars in India) इस साल कौन-कौन से नए मॅाडल को मार्केट में ला रही है और इनमें से आपके लिए कौन सी बेस्ट हो सकती है या आपकी फेवरेट बनने वाली है। आइए जानते है विस्तार से खबर के माध्यम से ।

 

 


आने वाली है शानदार और दमदार कारें


भारतीय बाजार में जल्द ही आने वाली है शानदार और दमदार कारें। बाजार में लॉन्च होने वाली इन कारों की लिस्ट में टाटा, महिंद्रा, टोयोटा, होंडा और किआ की गाड़ियां शामिल हैं। 

लॉन्च होने वाली कारो की लिस्ट 


Toyota Belta पांच साल की वारंटी के साथ मार्केट में कदम रखेगी।  इस कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है।  ये कार इस साल जुलाई महीने में दस्तच दे सकती है।  इस कार (Toyota Belta Price) की कीमत 10 लाख रुपये की रेंज में हो सकती है। 


2024 Kia Sorento थ्री-रो सीटिंग अरेंजमेंट के साथ इस साल भारतीय बाजार में उतरेगी।  ये कार अक्टूबर में लॉन्च हो सकती है।  किआ की (Kia Sorento Price) इस कार की कीमत 25 से 30 लाख रुपये के बीच हो सकती है। 


Tata curvv ev इस साल 2024 में जुलाई महीने में लॉन्च हो सकती है।  इस कार (Tata curvv Price) की कीमत 15 से 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है। 


Honda HR-V अक्टूबर महीने में लॉन्च हो सकती है।  इस कार (Honda HR-V Price) की कीमत 15 लाख रुपये की रेंज में हो सकती है। 


Mahindra 5-door Thar इस साल अगस्त को लॉन्च हो सकती है।  कंपनी अपनी गाड़ियों को पहले भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लॉन्च कर चुकी है।  इस कार (Mahindra 5-door Thar Price) की कीमत 15 से 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है।