HBN News Hindi

Upcoming Cars : ये धांसू कारें बाजार में मचाएगी तहलका, जल्द होगी लॉन्च फीचर्स भी मिलेंगे शानदार

Upcoming Small Cars : आज के समय में हर कोई चाहता है की उसके पास कार हो कार खरीदने वालो की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अगर आप भी कार (new upcoming car kb aayege)खरीदने के बारे मे सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। आपको बता दे की हुंडई मोटर और टाटा मोटर इंडिया  भारत में अब अपना नई कार लॉन्च करने वाली है।
 
 | 
Upcoming Cars : ये धांसू कारें बाजार में मचाएगी तहलका, जल्द होगी लॉन्च फीचर्स भी मिलेंगे शानदार 

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय कार बाजार में कारों की कोई कमी नही है हर साल भारत में अनेक नई कारें लॉन्च होती रहती है। हाल ही में मिली खबर के मुताबिक(Hyundai i20 N new car offer) हुंडई मोटर और टाटा मोटर अपनी दो नई कार लॉन्च करने वाला है। आइए जानें इन कारों की कीमत और फीचर्स के बारे में।

 


ये दो नई कार होगी लॉन्च


इस साल कार बाजार में कई नई कारें लॉन्च होने जा रही हैं। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक हुंडई मोटर इंडिया और टाटा मोटर्स (hyundai new car Design)भारत में अपनी दो नई प्रीमियम है चबैक कारें लॉन्च करने की तैयारी में हैं। Hyundai i20N Line Facelift और Tata Altroz Racer अगले दो महीने में लॉन्च की जाने वाली हैं। अगर आपको भी है इन दोनों कारों का इन्तजार तो आप कर सकते हैं थोड़ा इन्तजार आइये जानते हैं क्या कुछ खास और नया आपको इनमें देखने को मिलेगा।

 


हुंडई i20N Line का  नया रूप


हुंडई मोटर इंडिया अपनी प्रीमियम हैचबैक i20 N Line का फेसलिफ्ट मॉडल लेकर आएगी। नए मॉडल के बाहरी डिजाइन से लेकर इंटीरियर तक में बदलाव की संभावना है। इसके अलावा कार में 20 इंच के Alloy Wheels भी मिलेंगे। कंपनी इस नए मॉडल के जरिये अपने N Line पोर्टफोलियो को मजबूत करेगी। इसमें हाई परफॉरमेंस इंजन मिलेगा। यह कार अपने डिजाइन और फीचर्स के लिए जानी जाती है। देखना होगा i 20 का फेसलिफ्ट अवतार ग्राहकों को कितना पसंद आएगा।

 


Tata Altroz Racer


टाटा मोटर्स भी अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Altroz का नया ‘Racer’ मॉडल लेकर आ रही है। यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा फीचर्स से लैस हो सकता है। कार के बाहरी डिजाइन से लेकर इंटीरियर तक में भी नयापन और कुछ अच्छे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। Altroz Racer को Hyundai i20 NLine को टक्कर देने के लिए लाएगा जाएगा। इस नए मॉडल में Turbo इंजन मिल सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार की कीमत में बदलाव देखने को मिल सकता है।