HBN News Hindi

Upcoming Bikes : बाजार में जल्द तहलका मचाने आ रही ये धांसू बाइक्स, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Upcoming New Bikes : भारतीय बाजार में टू व्हीलर बाइकों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। कंपनी भी बाजार में अपनी एक से बढ़कर एक बाइक बाजार में पेश करती रहती है। हाल ही टू व्हीलर निर्माता कंपनी बाजार में अपनी नई बाइकों को लॉन्च करने वाली है। आइए खबर के माध्यम से जानें इन बाइकों के बारे में डिटेल से।
 | 
Upcoming Bikes : बाजार में जल्द तहलका मचाने आ रही ये धांसू बाइक्स, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में हर कोई एक शानदार बाइक खरीदना चाहता है। अगर आप भी नई बाइक खरीदने के बारे में (Upcoming Bikes)सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए। क्योकि जल्द ही भारतीय बाजार में कंपनी अपनें नये बाइकों को लॉन्च करने वाली है। ग्राहकों को इन नए टू व्हीलर के लॉन्च होने का इंतजार है। 

 

 

Hero Xoom 125R 


भारत विश्व का सबसे बड़ा टू व्हीलर निर्माता और विक्रेता देश है। इसलिए यहां पर तरह-तरह की बैको(Hero Xoom 125R kab hoga launch) का लॉन्च होना काफी आम है। 2024 की शुरुआत में हमें कई नई टू व्हीलर देखने को मिले है। हीरो ने कुछ समय पहले ही अपनी जम स्कूटर को लांच किया था। हालांकि यह कुछ खास लोकप्रिय नहीं हो सकी। लेकिन अब कंपनी इसके नए वेरिएंट हीरो जूम 125 आर (Hero Xoom 125R) को लॉन्च करने वाली है।


इसमें 124 सीसी का एयर कूल्ड इंजन मिलेगा 


इसे इसी साल लॉन्च किया जाएगा यह एक स्पोर्ट्स स्कूटर है जिसका सीधा मुकाबला टीवीएस एंटॉरक 125 (TVS NTorq 125) से होने वाला है। इसमें 124 सीसी का एयर कूल्ड इंजन मिलेगा जो 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने वाला है। हालांकि इसकी कीमत क्या होगी इस पर कोई जानकारी नहीं आई है।

 


Hero Xoom 160


हीरो जूम 125 आर के साथ ही कंपनी हीरो जूम 160 को भी लॉन्च करेगी यह एक प्रीमियम स्कूटर होने वाली है, जिसमें कंफर्ट और पावर (Hero Xoom 160 bike kab hoga launch)दोनों ही मिलेगा इस त्योहार के मौसम में लाया जा सकता है। इसका लुक मैक्सी स्कूटर जैसा होगा और इसमें 160 सीसी का लिक्विड कॉल इंजन मिलने वाला है। इसमें बड़ी विंडस्क्रीन और एक बड़ा स्टेंट दिया जाएगा। इसमें 14 इंच के पहिए मिलने की संभावना है।


New Bajaj Chetak


इस लिस्ट में पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर नई बजाज चेतक है जो की पार्टी कीमत पर लांच होने वाली है। इसे भी 2024 में ही लाया जाएगा। इसकी (Bajaj Chetak scooter kab hoga launch)पहली झलक हमें अप्रैल 2024 में देखने को मिली थी जिसे लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित किया था। इसमें छोटा 2.9 किलो वाट टावर का बैटरी मिलेगा और इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹1 लाख से भी कम होने वाली है।

 


BMW CE 02


लिस्ट में दूसरी इलेक्ट्रिक स्कूटर बीएमडब्ल्यू CE 02 है इसे अगस्त के महीने में लाया जा सकता है। रिपोर्ट्स की माने तो यह बीएमडब्ल्यू (BMW CE 02 kab hoga launch)की इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है जो अतरंगी डिजाइन के साथ आएगी। इस लोगों द्वारा कितना पसंद किया जाएगा। यह इसकी कीमत पर निर्भर करता है क्योंकि यह काफी महंगी होने वाली है।


New Suzuki Access 125


जहां हीरो और होंडा स्कूटर पर काफी ध्यान दे रहे हैं। वहीं सुजुकी भी अपनी नई एक्सेस 125 को लाने वाली है। यह स्कूटर का मिड लाइफ(New Suzuki Access 125 kab hoge launch) फेसलिफ्ट होने वाला है, जिसे 2024 के दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा। अप्रैल में टेस्टिंग के दौरान इसकी पहली तस्वीर सामने आई थी, जिसमें इसका रिफ्रेश लुक देखने को मिला था। यह स्टाइल के मामले में काफी बेहतरीन स्कूटर होने वाली है।