HBN News Hindi

Upcoming Bike : जल्द बाजार में तहलका मचाने आ रही ये धांसू बाइक, कीमत होगी इतनी सी

Tork Kratos X : भारत में बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों को देख लोग अब इलेक्ट्रिक बाइक की और शिफ्ट हो रहे हैं अगर आप भी नया बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे  हैं तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में नए इलेक्ट्रिक बाइक की एंट्री हाने वाली है। हम बात कर रहे हैं torque kratos x की. आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार से। 
 | 
Upcoming Bike : जल्द बाजार में तहलका मचाने आ रही ये धांसू बाइक, कीमत होगी इतनी सी

HBN News Hindi (ब्यूरो) : अगर आप भी एक नया इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है। बाजार में जल्द ही torque kratos x इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हाने वाला है। ये बाइक फुल चार्ज होने पर 100 किमी से ज्यादा की रेंज देता है। टॉर्क क्रैटोस एक्स कई (torque kratos x kab hoga launch)आधुनिक फीचर्स से लैस है, जो राइडिंग के अनुभव को और भी बेहतर बनाते हैं। 

 

 


Tork Kratos X बाइक की परफॉर्मेंस 


 torque क्रैटोस एक्स को स्पीड और परफॉर्मेंस के लिहाज से बनाया गया है। यह बाइक 7.5 kW की पावर और 28 Nm का पीक टॉर्क जनरेट (tork kratos bike ki Performance )करती है। यह सुनिश्चित करता है कि आप सड़कों पर आसानी से छाए रहें. 0 से 60 किमी प्रति घंटा की रफ्तार मात्र 4.5 सेकंड में तय कर लेती है।

 


एक बार फुल चार्ज पर 100 किमी से ज्यादा की रेंज देता है


टॉर्क क्रैटोस एक्स में लिथियम-आयन बैटरी पैक लगा है जो आपको एक बार फुल चार्ज पर 100 किमी से ज्यादा की रेंज (tork kratos bike ki range)देता है। यह रेंज शहर के अंदर घूमने फिरने के लिए पर्याप्त है। इसके अलावा, कंपनी फास्ट चार्जिंग का भी दावा करती है, जिससे आप लंबी राइड पर निकलने से पहले जल्दी चार्ज कर सकते हैं।

 


Tork Kratos X बाइक में शानदार डिजाइन है


टॉर्क क्रैटोस एक्स को स्पोर्टी लुक दिया गया है। इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, स्प्लिट सीट्स और एक (tork kratos bike ka desgien)स्टाइलिश अलॉय व्हील डिजाइन है। यह बाइक न सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस देती है, बल्कि देखने में भी काफी अट्रैक्टिव है।


इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स मिलते हैं


टॉर्क क्रैटोस एक्स कई आधुनिक फीचर्स से लैस है, जो राइडिंग के अनुभव को और (tork kratos bike ke features)भी बेहतर बनाते हैं। इसमें शामिल हैं, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रिजनरेटिव ब्रेकिंग, राइडिंग मोड्स, एंटी-थेफ्ट अलार्म, फाइंड योर व्हीकल फीचर जैसे धांसु फीचर्स है, टॉर्क क्रैटोस एक्स उन शहरी सवारों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक (tork kratos bike ki kimat)स्टाइलिश, दमदार बाइक की तलाश में हैं। यह रोज़मर्रा के कामों के लिए उपयुक्त है और वीकेंड राइड्स पर भी साथ निभा सकती है।

 


Tork Kratos X बाइक की कीमत होगी इतनी


दोस्तों अगर कीमत की बात करे तो इस धांसु बाइक की कीमत 1.90 lakh के आस पास है और लांच डेट की बात करे तो 2024 जून में लांच होने की उम्मीद है।