HBN News Hindi

TVS की इस दमदार बाइक को इतने रुपये देकर ला सकते हैं घर, Royal Enfield से होगी कांटे की टक्कर

TVS Ronin Offer : टीवीएस बाइक लोगो की लोकप्रीय बाइकों में से एक है। कंपनी ग्राहको के लिए एक से एक बढ़ चढ़कर बाइक बाजार में लॉन्च करती रहती है। अगर आप भी टीवीएस की नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि टीवीएस अपनी Ronin बाइक पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। आइए खबर के माध्यम से जानें इसके बारे में विस्तार से। 
 | 
TVS की इस दमदार बाइक को इतने रुपये देकर ला सकते हैं घर,  Royal Enfield से होगी कांटे की टक्कर

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : टू-व्हीलर कंपनी अपनी बिक्री का बढ़ाने के लिए बाजार में आये दिन नए-नए ऑफर्स बाजार में लाती रहती है। इस महीने टीवीएस(TVS Ronin bike offer) कंपनी भी अपने शानदार बाइक पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। अगर इस समय आप भी टीवीएस की (TVS Ronin bike ki kimat)नई बाइक खरीदते हैं तो आपकी काफीअच्छी बचत होने वाली है। 

 


टीवीएस के इस बाइक पर मिल रहा ये जबरदस्त ऑफर


मई के इस महीने में अगर आप TVS Ronin 225 बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप इस पर मिलने वाले ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। Ronin की एक्स-शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है। लेकिन ऑफर्स के तहत आप इसे सिर्फ 13,999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर इसे घर ले जा सकते हैं और बाकी बची (TVS Ronin ke mileage)रकम को आसान EMI में दे सकते हैं। इतना ही नहीं इस बाइक पर  15,000 रुपये तक की भी बचत का मौका मिल रहा है। इन ऑफर्स की अधिक जानकारी के लिए कंपनी के शोरूम से आप संपर्क कर सकते हैं।

 

 

TVS Ronin बाइक के फीचर्स


TVS Ronin में 225.9cc का इंजन लगा है जो 20.40 PS की पावर और 19.93 NM का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 5 स्पीड (TVS Ronin bike ke feature)गियरबॉक्स दिया है। इसकी टॉप स्पीड 120 kmph है। तीन वैरिएंट के साथ TVS Ronin की एक्स-शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है। यह एक फुर्तीली और चुस्त बाइक है और इसे हैंडल करना भी आसान है। सिटी और हाईवे के लिए आप इसे चुने सकते हैं।

 


टीवीएस के इस बाइक का डिजाइन 


डिजाइन के मामले में Ronin फ्रेश लगती है। इसमें कई अच्छे फीचर्स दिए गये हैं। इतना ही नहीं इस बाइक में सॉलिड बिल्ड क्वालिटी (TVS Ronin bike ka desgin)आप आसानी से फील भी कर सकते हैं। बाइक की सीट फ्लैट और आरामदायक है,  जिसकी वजह से पीछे बैठे व्यक्ति को कोई दिक्कत नहीं होगी।

 

 

Royal Enfield Hunter से होगा मुकाबला


TVS Ronin का सीधा मुकाबला Hunter 350 से माना जा रहा है। हंटर की एक्स-शोरूम कीमत भी 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इस बाइक में हैवी इंजन(Hunter 350 bike ki kimat) मिलता है और इसकी औसत माइलेज भी 25kmpl के आस-पास रहती है। सिटी राइड में यह हैवी फील देती है। इसका डिजाइन आपको इम्प्रेस कर सकता है।