HBN News Hindi

TVS की इस बाइक को मात्र 11 हजार रुपये देकर ले आएं घर, डिजाइन और फीचर्स भी शानदार

TVS Raider : भारतीय बाजार में  टू व्हीलर वाहनों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। अगर आप भी एक शानदार बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे की टीवीएस का ये बेहतर परफॉरमेंस के साथ ज्यादा माइलेज देने वाला ये बाइक आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा है। आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार से। 
 | 
TVS की इस बाइक को मात्र 11 हजार रुपये देकर ले आएं घर, डिजाइन और फीचर्स भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) :  टीवीएस रेडर कंपनी की दमदार इंजन वाली बाइक है। कंपनी की ये बाइक आपको  कम कीमत में ज्यादा (125cc best Bikes)माइलेज देती है। इस बाइक में आपको स्पोर्टी लुक में डिजाइन  मिलता है।  इस बाइक में कंपनी शानदार परफॉरमेंस के साथ (TVS Raider On Road Price) हाई माइलेज देने का दावा कर रही है। कंपनी का 125cc सेगमेंट में ये सबसे खूबसूरत बाइक है। 

 

 

TVS Raider बाइक की स्टैण्डर्ड मॉडल कीमत 


टीवीएस रेडर (TVS Raider) कंपनी की दमदार कम्युटर सेगमेंट बाइक है। जिसे स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया गया है। इस बाइक (TVS Raider bike ki kimat)में कंपनी ने शानदार परफॉरमेंस जे साथ ही ज्यादा माइलेज दिया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक के स्टैण्डर्ड मॉडल को 96,219 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है।

 

TVS Raider ऑन रोड बाइक की कीमत


यह बाइक ऑन रोड 1,10,509 रुपये की कीमत पर ।मिल रही है। इस बाइक को अगर आप खरीदना चाहते हैं। लेकिन इतनी बजट (Bikes Finance Plan)नहीं होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत भी अपने घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि फाइनेंस(TVS Raider bike ke features) प्लान के साथ यह बाइक आपको 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल सकती है।

 


TVS Raider फाइनेंस प्लान 


टीवीएस रेडर (TVS Raider) कंपनी की स्पोर्टी डिज़ाइन वाली बाइक है। जिसे खरीदने के लिए बैंक से आपको 99,509 रुपये का लोन मिल जाएगा। यह लोन आपको 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर मिलेगा। लोन के मिलने के बाद 11 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देकर इस बाइक(Bikes EMI Details) को आप ले सकते हैं। बैंक से मिले लोन की पेमेंट हर महीनें 3,197 रुपये ईएमआई के रुप में देकर की जा सकती है।

 


TVS Raider में दमदार इंजन मिलता है


कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली कंप्यूटर बाइक टीवीएस रेडर (TVS Raider) टू व्हीलर मार्केट में काफी पॉपुलर है। इस बाइक में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 11.38 Ps की अधिकतम पावर और 11.2 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और 67 किलोमीटर (Bikes Finance Plan)प्रति लीटर का माइलेज ऑफर किया गया है।