HBN News Hindi

Voltas का यह Water cooler कर देगा फ्रिज की छुट्‌टी! पानी होगा फटाक से चिल्ड

Voltas New Water Cooler Update :गर्मियों के इस बढ़ते तापमान में काफी सारे कूलिंग एप्लाइंस (Home Appliance) की सेल में तेजी आई हैं। आपने कई जगहों जैसे स्कूल, ऑफिस, पार्क आदि में बहुत से वॉटर-कूलर को देखा ही होगा। लेकिन आज हम आपको जिस वॉटर कूलर के बारे में बताएंगे उसे आप घर पर भी प्रयोग कर सकते हैं। आइए जानते हैं इस वाटर कूलर के बारे में विस्तार से।
 | 
Voltas का यह Water cooler कर देगा फ्रिज की छुट्‌टी! पानी होगा फटाक से चिल्ड

HBN News Hindi (ब्यूरो) : गर्मियां अपनी चरम सीमा  पर पहुंच रही है। ऐसे में आप भी कोई नया (Water cooling appliance) एप्लायंस सर्च कर रहे हैं जो पानी को जल्दी ठंडा कर दे तो हम कुछ ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आपको  पानी ठंडा करने में काफी मदद होगी।

लोग तो इसे घर पर भी इस्तेमाल कर रहे हैं। अगर आप भी कोई नया कूलिंग डिवाइस सर्च कर रहे हैं तो Voltas का यह Water Cooler आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। चलिए जानते हैं इस वाटर कूलर के (Voltas water cooler ke features) अन्य फीचर्स के बारे में।

 


Voltas Water Cooler FS 2040 की स्पेसिफिकेशन


वैसे तो वॉटर कूलर का इस्तेमाल कई जगहों पर होता है, लेकिन आप इसका इस्तेमाल (Voltas water cooler ke specifications) घर पर भी कर सकते हैं। इसकी खास बात यह है कि ये बहुत कम समय में पानी को ठंडा कर देता है। कंपनी (Voltas water cooler ki capacity) का दावा है कि इसमें 40 लीटर तक वॉटर स्टोरेज कैपेसिटी दी गई है। जो पानी को 10 से 25 डिग्री तक ठंडा कर देती हैं।

 


Water Cooler की कीमत


इसके कीमत की बात करें तो आप इस वॉटर (Voltas water cooler ki keemat) कूलर को 25,415 रुपए के खर्च में खरीद सकते हैं। इसकी ड्यूरेबल भी काफी बढ़िया दी गई है। ऐसे में आपके लिए फ्रिज से ज्यादा ठंडा पानी करने का इससे बेहतर ऑप्शन कहीं नहीं मिल सकता है। इस वाटर कूलर को आप Industry Buying से ऑर्डर कर घर मंगवा सकते हैं।


जानिए इसके फीचर्स ?


हालांकि जिस कूलर की हम बात कर रहे हैं उसमें एक टैप (Voltas water cooler ke features) मिलने वाला है। अगर आप इससे ज्यादा टैप वाला कूलर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। ये वाटर (Water cooler in budget) कूलर बिजली की बचत के साथ कूलिंग भी जल्दी कर देते है। इसके अलावा यह एक इको फ्रेंडली भी है।