HBN News Hindi

TVS के इस स्कूटर में मिल रही गजब की माइलेज, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

TVS Ntorq 125 :आप भी अगर नया स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो देश की टू-व्हीलर कंपनी टीवीएस मोटर्स का ये स्कूटर आपको शानदार माइलेज के साथ बेहद कम कीमत में मिल रहा है। टीवीएस के इस बाइक में आपको कई धाकडं फीचर्स मिलने वाले हैं। आइए खबर के माध्यम से  जाने विस्तार सें।
 | 
TVS के इस स्कूटर में मिल रही गजब की माइलेज, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स 

HBN News Hindi (ब्यूरो) : बाजार में सस्ते और हाई माइलेज वाले स्कूटर हमेशा से हाई डिमांड पर रहे हैं। आप भी अगर नया बाइक खरीदने(TVS Ntorq 125 scooter ki kimat) के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दे कि TVS का Ntorq 125 बाइक में आपको 41kmpl तक की जबरदस्त माइलेज निकाल लेता है। 

 

 


टीवीएस का यह है स्मार्ट स्कूटर 


TVS के इस स्कूटर की सीट हाइट 770 mm की है, यह स्कूटर सड़क पर 9.25 bhp की पावर और 10.5 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। बाजार में(TVS Ntorq 125 scooter ke feature) सस्ते और हाई माइलेज स्कूटर हमेशा से हाई डिमांड पर रहे हैं। इस कड़ी में टीवीएस का एक स्मार्ट स्कूटर है । यह अलॉय व्हील और बोल्ड फ्रंट लुक के साथ आता है।

 


टीवीएस के इस स्कूटर की माइलेज 


टीवीएस अपने इस स्कूटर में हैवी सस्पेंशन पावर देता है, जिससे खराब सड़कों पर (TVS Ntorq 125 scooter ki mileage)आरामदायक सफर मिलता है। स्कूटर में 6 वेरिएंट और 14 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर सड़क पर 41 kmpl तक की माइलेज आसानी से निकाल लेता है।


स्कूटर में 124.8 cc का इंजन दिया गया है


TVS Ntorq 125 में आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक मिलते हैं। यह स्कूटर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है, यह सिस्टम दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद करता है। इस धाकड़ स्कूटर में 124.8 cc का इंजन दिया गया है।
स्कूटर में 5.8 लीटर का फ्यूल टैंक है।

 

 

TVS Ntorq 125 स्कूटर की कीमत


TVS Ntorq 125 में 5.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 87135 रुपये एक्स शोरूम (scooters under 1 lakhs)में मिलता है। इसका टॉप मॉडल 98955 रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। इसका वजन 118 kg है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है।


ब्लूटूथ-कनेक्टिविटी और बड़ी हेडलाइट दी गई है


TVS के इस स्कूटर की सीट हाइट 770 mm की है, इसके घर के सभी सदस्य आसानी (tvs scooters)से चला सकते हैं। यह स्कूटर सड़क पर 9.25 bhp की पावर और 10.5 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें सिंपल हैंडलबार और कंसोल दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ-कनेक्टिविटी और बड़ी हेडलाइट दी गई है।

 


TVS Ntorq 125 में मिलते हैं ये फीचर्स


स्कूटर में चार्जिंग सॉकेट दिया गया है।
इसमें बूट लैंप और चौड़ी सीट दी गई हैं।
डुअल कलर ऑप्शन मिलता है।
एलईडी लाइट और डिजाइनर टेललाइट।
दो राइडिंग मोड रेस और स्ट्रीट।
चार मैट कलर अवेलेबल हैं।