HBN News Hindi

Tata की ये धाकड़ कार आज होगी लॉन्च, शानदार माइलेज के साथ मिल रहे कई तगड़े फीचर्स

Tata New Car Launch Today : भारतीय बाजार में टाटा की कारों को खूब पसंद किया जाता है। कंपनी अपनी कारों एक से बढ़कर एक दमदार इंजन और शानदार फीचर्स देती है। टाटा की कारें सेफ्टी में भी सबसे आगे हैं। अगर आप भी टाटा की एक नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि टाटा अपनी Altroz का नया Racer वर्जन लेकर आयी है। आज इस कार के नए वेरिएंट को लॉन्च किया जाएंगा।
 | 
Tata की ये धाकड़ कार आज होगी लॉन्च, शानदार माइलेज के साथ मिल रहे कई तगड़े फीचर्स

HBN News Hindi (ब्यूरो) : Tata Altroz Racer हैचबैक सेगमेंट की एक शानदार कार है। न्यू जनरेशन के लिए इस कार में कंपनी ने (Tata Altroz Racer launch)स्पोर्टी लुक और  ट्रेंडी कलर दिए गए है। कंपनी की इस कार को आज भारतीय बाजार में पेश किया जाएंगा । इसमें वॉयस-असिस्टेड सनरूफ (Tata Altroz Racer price)और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे। आइए जानें खबर के माध्यम से इस कार के बारे में विस्तार से।

 


इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है


टाटा अपनी Altroz का नया Racer वर्जन लेकर आया है। आज ये नया वेरिएंट लॉन्च होगा। न्यू जनरेशन के लिए इसमें स्पोर्टी लुक (Tata Altroz Racer features)और ट्रेंडी कलर दिए गए हैं। लॉन्च से पहले यह कार शोरूम में पहुंचने लगी है। हाई पिकअप के लिए इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन (Tata Altroz Racer mileage)दिया गया है। कार में 6 स्पीड गियरबॉक्स है जो इसे तेज स्पीड देता है। आइए लॉन्च से पहले आपको बताते हैं इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।


इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है


Tata Altroz Racer हैचबैक सेगमेंट की शानदार कार है, इसमें हाईवे और पहाड़ों पर चढ़ने के लिए 120 बीएचपी की पावर और 170 एनएम की पीक टॉर्क मिलेगा। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है और लंबी दूरी के सफर के लिए ऑटामैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जा सकता है।

 


Altroz Racer कार की कीमत है इतनी


Altroz Racer में टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का भी ऑप्शन मिलेगा, जिससे यह लॉन्ग ट्रिप पर हाई परफॉमेंस देगी। फिलहाल(Tata Altroz Racer car ki kimat) कंपनी ने इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह कार शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा सकती है । टाटा की इस कार में ड्यूल-टोन पेंट स्कीम ऑफर की जा रही है, इसमें बॉनट और छत पर ट्विन रेसिंग Stripes दी गई हैं।


Altroz Racer में मिलते हैं ये एडवांस फीचर्स


कार में 360-डिग्री कैमरा और हेड-अप डिस्प्ले जैसे एडवांस फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा (cars under 10 lakhs)कार के फ्रंट फेंडर पर ‘Racer’ की बैजिंग दी गई है। कार के टॉप मॉडल में अलॉय व्हील मिलेंगे, इसके फ्रंट में नई स्टाइलिश ग्रिल और लेदरेट अपहोल्स्ट्री, कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग दी गई है।

 


कार में वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें और हैवी सस्पेंशन मिलेंगे


नई Altroz Racer में  10.25-इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो इसके इंटीरियर को हाई क्लास लुक देगा। कार में वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें और हैवी सस्पेंशन मिलेंगे। इसमें वॉयस-असिस्टेड सनरूफ और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे।