HBN News Hindi

Hero की ये स्पोर्टी लुक वाली बाइक मिल रही मामूली कीमत में, माइलेज और फीचर्स भी लाजवाब

Cheapest Bike : भारतीय बाजार में आपको एक से बढ़कर एक शानदार बाइक मिल जाते हैं। कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए अब अपनी बाइक्स में दमदार इंजन और शानदार फीचर्स देने लगी है। हीरो की बाइकों को लोग खूब पसंद करते हैं। अगर आप भी एक सस्ती बाइक की तलाश में हैं तो आज हम आपको हीरो की इस बेहद कम कीमत वाली बाइक के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार से।

 | 
Hero की ये स्पोर्टी लुक वाली  बाइक मिल रही मामूली कीमत में, माइलेज और फीचर्स भी लाजवाब

HBN News Hindi (ब्यूरो) : हीरो की बाइक को भारतीय बाजार में खूब पसंद किया जाता है। आज के समय में बाजार में सबसे ज्यादा हीरो(hero hunk bike ki kimat) की बाइक की बिक्री होती है। हीरो की बाइक की जितनी डिमांड नए बाइक की होती है उतनी ही ज्यादा डिमांड इसके पुराने बाइक (best second hand bike)की होती है। अगर आप सेकंड हैड बाइक खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन वेबसाइट पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

 

 
Hero Hunk बाइक में दमदार परफॉर्मेंस मिलती है


Hero Hunk 150cc एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर OHC इंजन के साथ आती है। यह इंजन 14.4 bhp की पावर और 13.2 Nm का टॉर्क (hero hunk bike ki Performance)जनरेट करता है। चाहे आप शहर के ट्रैफिक को पार करना चाहते हों या फिर हाइवे पर तेज़ रफ्तार से चलना चाहते हों, हंक का इंजन आपको आसानी से ले जाएगा। साथ ही, इस बाइक का 5-स्पीड गियरबॉक्स स्मूथ गियर शिफ्टिंग का अनुभव देता है।

 


Hero की इस बाइक में आपको स्टाइलिश लुक मिलता है


हीरो हंक को एक आकर्षक और स्पोर्टी लुक दिया गया है। इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स, स्टाइलिश टेललाइट और(hero hunk bike ka desgien) आरामदायक सीटें हैं। यह बाइक कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है, जिससे आप अपनी पसंद का चुनाव कर सकते हैं। तो फिर तैयार हो जाइए, हीरो हंक के साथ आप रास्तों पर सबकी निगाहें अपनी ओर खींच लेंगे।

 


Hero की इस बाइक में मिलती है जबरदस्त माइलेज


हीरो हंक की सबसे खास बातों में से एक है इसका शानदार माइलेज। ARAI के अनुसार, यह बाइक 65.1 kmpl तक का (hero hunk bike ki mileage)माइलेज दे सकती है। इसका मतलब है कि आप कम बजट में लंबे सफर का आनंद ले सकते हैं। पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर भी आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।


Hero Hunk बाइक में लंबे सफर के लिए आरामदायक हैं


हीरो हंक की सीटें लंबी सफर के लिए काफी आरामदायक हैं। साथ ही, इसमें टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और swingarm सस्पेंशन दिया गया है, जो खराब रास्तों पर भी आपको बेहतर राइड क्वालिटी देता है। इसके अलावा, इस बाइक में ट्यूबलेस टायर और डिस्क (used bike)ब्रेक दिए गए हैं, जो बेहतर ग्रिप और ब्रेकिंग परफॉर्मेंस सुनिश्चित करते हैं।

 


Hero Hunk सेकंड हैंड बाइक की कीमत है इतनी


दोस्तों कीमत की बात करे तो इस बाइक को क्विकर में सिर्फ 15 हजार में मिल रहा है , इस धांसू बाइक की लुक और डिज़ाइन (hero hunk bike ki kimat)काफी धांसू है। बाइक 2009 की मॉडल है और अभी तक सिर्फ 78900 km तक चली है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके आसानी से ले सकता है