HBN News Hindi

Hero का ये स्कूटर मिल रहा मामूली कीमत में, स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स भी शानदार

Hero Maestro Edge 125 :अगर आप भी कम कीमत में एक शानदार स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह एक अच्छी खबर है। आज हम आपको हीरो की एक ऐसी स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं जो आपको बेहद कम कीमत में मिलने वाली हैं। आइए नीचे जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार से।
 | 
Hero का ये स्कूटर मिल रहा मामूली कीमत में, स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय बाजार में बाइकों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। हर कोई चाहता है उसके पास शानदार स्कूटर हो (Hero Maestro scooter ki kimat)लेकिन बजट कम होने के कारण वह खरीद नही पाता है। लेकिन अगर आप किफायती कीमत में स्कूटर(best second hand scooter india) खरदीना चाहते हैं तो आपको बता दे कि ऑनलाइन वेबसाइट पर से धांसू स्कूटर आपको मामूली कीमत में मिल रही है।

 

 

धांसू परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन मिलता है


Hero Maestro Edge 125 में 124.6 सीसी का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 9.12 पीएस की पावर और 10.4 एनएम का टॉर्क(Hero Maestro Edge scooter ki engien power) जनरेट करता है। यह इंजन आपको शहर की रफ्तार में तो आसानी से चलाता ही है साथ ही हाईवे पर भी आपको दमदार परफॉर्मेंस देता है. स्कूटर में CVT गियरबॉक्स दिया गया है, जो स्मूथ राइड का अनुभव कराता है।


स्टाइलिश लुक और लंबी राइड के लिए आरामदायक सीट मिलती है


हीरो माएस्ट्रो एज 125 को एक आकर्षक डिजाइन दिया गया है। इसमें LED हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट (Hero Maestro Edge scooter ka desgien)क्लस्टर, स्टाइलिश टेललाइट्स और अलॉय वील्स जैसी फीचर्स इसे काफी आधुनिक लुक देती हैं। साथ ही, स्कूटर में दी गई आरामदायक सीटें लंबी राइड पर भी आपको थकने नहीं देतीं।

 


Hero Maestro Edge स्कूटर की माइलेज हैं इतनी


हीरो माएस्ट्रो एज 125 की सबसे बड़ी खूबियों में से एक है इसकी शानदार माइलेज. कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 88 किमी प्रति लीटर (Hero Maestro Edge scooter ki mileage)तक का माइलेज दे सकता है। हालांकि, रियल-वर्ल्ड राइडिंग कंडीशंस में यह माइलेज 60 से 70 किमी प्रति लीटर के आसपास आ सकती है, जो फिर भी काफी अच्छी है।

 


इसमें CBS  फीचर भी दिया गया है


हीरो माएस्ट्रो एज 125 में सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक का(used bike) ऑप्शन मिलता है, वहीं रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है। साथ ही, इसमें CBS  फीचर भी दिया गया है, जो ब्रेक लगाने पर आगे और पीछे दोनों पहियों पर समान रूप से ब्रेक लगाने में मदद करता है।


Hero Maestro Edge 125 स्कूटर की  कीमत


कीमत की बात करे तो इस धांसु स्कूटर को आप सेकंड हैंड मार्केट से ले सकते है , स्कूटर 2017 की मॉडल है और ये स्कूटर अभी तक (hero maestro edge 125)सिर्फ 26,500 KM तक चली है , स्कूटर में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। दोस्तों अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का इच्छा रखते है तो ऑनलाइन मार्केट क्विकर की वेबसाइट में जाके ले सकते है।