HBN News Hindi

Samsung के इस फोन ने मार्केट में मचाई खलबली, मामूली सी कीमत में मिल रहा ये धाकड़ फोन

Samsung Smartphone: आज के समय मे युवा एक अच्छा और शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे मे सोच रहा है स्मार्टफोन रखना  लोगो के लिए एक जरूरी हो गया है आजकल लगभग सभी काम फोन के माध्यम से हो रहे हैं । आप भी अगर  स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो सैमसंग का ये फोन आपको कम कीमत मे मिल रहा है आइये जानें इसके फीचर्स और किमत के बारे में।
 | 
Samsung के इस फोन ने मार्केट में मचाई खलबली, मामूली सी कीमत में मिल रहा  ये धाकड़ फोन

HBN News Hindi (ब्यूरो) : Samsung स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं  तो अब ये फोन आपको बेहद कम कीमत मे मिल रहा है। अमेज़न सेल पर ग्राहकों डिस्काउंट मे मिल रहा है। और साथ ही इसमे आपको एक्सचेंज ऑफर  भी दिया जा रहा है जिससे अब ये फोन आपको  भारी  छूट छुट मे मिल सकता है। 


स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर 


अगर आप कोई अच्छा फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अमेज़न पर बेहतरीन मौका दिया जा रहा है. अमेज़न पर ग्राहकों को कुछ ऐसे डिस्काउंट मिल जाएंगे, जिसकी मदद से अच्छी बचत की जा सकती है. यहां बात कर रहे हैं सैमसंग गैलेक्सी M14 5G के बारे में. यहां ऑफर बैनर से मालूम हुआ है कि सैमसंग गैलेक्सी को ग्राहक 17,990 रुपये के बजाए 12,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. खास बात ये है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहक इस फोन को 11,800 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. साथ ही कई बैंक ऑफर के तहत भी फोन पर अच्छी छूट पाई जा सकती है।

 


स्टोरेज और डिस्प्ले


स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M14 5G में 6.6 इंच का PLS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल HD+ रेजोलूशन के साथ आता है. इसकी स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. सैमसंग का ये फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 पर काम करता है. फोन 6GB रैम + 128GB तक के स्टोरेज के साथ आता है. कंपनी ने इसमें डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन भी दिया है. ग्राहक इस फोन को सिल्वर, ब्लू और डार्क ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

 


फ्रंट कैमरा 


इसके अलावा इसमें मैक्रो और डेप्थ शॉट्स के लिए दो 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ ऐड किया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसका कैमरा 1080p रेज़ोलूशन तक के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते है।

 


 बैटरी बैकअप


पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी मिलती है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी(charging technology) के सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी ने अब तक अपने बजट फोन में 15W तकनीक की पेशकश की है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने फोन के रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं दिया है।