HBN News Hindi

Motorola, Redmi के होश उड़ाने आ रहा Realme का ये धाकड़ फोन, कीमत बस इतनी सी

Realme GT 6T Smartphone : आपका भी अगर पुराने फोन से मन भर गया है और एक नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने वाले है। जो आपको कम कीमत में मिल जाएगा । अगर आप फोन में गेम खेलने के शौकिन है, तो ये फोन आपके लिए एकदम सही है। रियलमी का ये गेमिंग फोन जल्द ही लान्च किया जाएगा। 
 
 | 
Motorola, Redmi के होश उड़ाने आ रहा Realme का ये धाकड़ फोन, कीमत बस इतनी सी 

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आप भी रियलमी फोन के दिवाने है तो आपके लिए ये एक अच्छी खबर है। रियलमी जल्द ही अपना नया (realme new gaming phone)फोन लान्च करने वाली है। रियलमी का ये फोन गेमिंग फोन है। रियलमी GT Neo 6T के पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। आइए जानें (realme gt 6t price in india)खबर के माध्यम से इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में। 

 


2 सालों के इंतजार के बाद भारत में लॉन्च होने वाला पहला GT फोन 


रियलमी का गेमिंग मिड-रेंज स्मार्टफोन Realme GT 6T जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।  लॉन्चिंग से पहले भारत में डिवाइस की (realme ka new phone kab hoga launch)संभावित कीमत का हिंट मिल गया है।  बता दें कि रियलमी GT 6T लगभग 2 सालों के इंतजार के बाद (realme gt 6t launch date in india)भारत में लॉन्च होने वाला पहला GT फोन होगा।  आने वाले स्मार्टफोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट होने की पुष्टि कर दी गई है, और इसमें 1.5 मिलियन से ज़्यादा का Antutu स्कोर होने का दावा किया गया है।


टिपस्टर अभिषेक यादव के एक लीक रिपोर्ट से पता चला है कि GT 6T की कीमत 31,999 रुपये हो सकती है।  उस कीमत पर, Realme GT 6T सेगमेंट के कई टॉप फोन को कड़ी टक्कर देगा, जिसमें मोटो Edge 50 प्रो और रेडमी नोट 13 प्रो+ शामिल हैं। 

 


रियलमी के इस फोन में मिलेगी गजब की बैटरी


बता दें कि Realme GT 6T, कंपनी के रियलमी GT Neo 6 SE का रीब्रांडेड वर्जन होने की उम्मीद की जा रही है, जिसे पिछले महीने (realme gt 6t ke feature)चीन में लॉन्च किया गया था।  आने वाले नए रियलमी फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6। 78-इंच का 1। 5K AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद की जा रही है।  रियलमी GT 6T को 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद की जा सकती है। 

 


रियलमी GT Neo 6T कैमरे के तौर पर


कैमरे के तौर पर रियलमी GT Neo 6T के पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल(realme gt 6t price) का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शामिल है।  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग शूटर होने की भी उम्मीद की जा रही है।