HBN News Hindi

POCO का ये फोन इस दिन होगा लॉन्च, कम कीमत में मिल रही कई खूबियां

POCO F6 Pro  Smartphone : पोको F6 Pro फोन को लेकर काफी दिनों से बाजार में चर्चा चल रही है। आप भी अगर नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें की पोको अब अपना नया स्मार्टफोन बाजार में पेश करने वाला है। पोको का ये स्मार्टफोन आपको कई खूबियों के साथ मिलने वाला है। इस फोन में आपको कई जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं। 
 | 
POCO का ये फोन इस दिन होगा लॉन्च, कम कीमत में मिल रही कई खूबियां

HBN News Hindi (ब्यूरो ) : आज के समय में स्मार्टफोन लोगो के लिए बेहद जरुरी हो गया है। अब लगभग सभी काम स्मार्टफोन के माध्यम(poco f6 pro phone ki kimat) से होने लगे हैं। आप भी अगर नया फोन खरीदना चाहते हैं तो पोको अब अपना नया फोन मार्केट में (poco f6 pro phone ke feature)लॉन्च करने वाली है। पोको के इस फोन में आपको दमदार बैटरी और शानदार डिस्पले के साथ मिलने वाला है।

 


पोको का ये फोन इस दिन होगा लॉन्च


पोको F6 सीरीज़ की लॉन्चिंग 23 मई को तय की गई है, और इस सीरीज़ में दो मॉडल पोको F6 और F6 Pro शामिल है। हिंट मिला है कि आने वाला (poco f6 pro phone kab launch hoga)फोन रेडमी K70 का रिब्रांडेड वर्जन होगा। अब, अमेज़न पर एक लिस्टिंग के जरिए POCO F6 Pro की यूरोपीय कीमत(poco f6 pro price) का विशेष रूप से पता लगाया है। इससे कुछ खास फीचर्स का भी पता चलता है। अमेज़न लिस्टिंग के मुताबिक, पोको F6 Pro के 16GB + 1TB स्टोरेज मॉडल की कीमत EUR 619 (लगभग 55,800 रुपये) है। लॉन्च के समय दूसरे ऑप्शन भी हो सकते हैं और इसके सस्ते होने की उम्मीद की जा रही है।

 


बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा


अमेज़न लिस्टिंग में फोन को व्हाइट कलर में देखा गया है। हालांकि उम्मीद है कि लॉन्चिंग से समय और भी मॉडल मौजूद होंगे। लिस्टिंग से फोन के डिस्प्ले। बैटरी और फास्ट(poco f6 price in india) चार्जिंग डिटेल भी सामने आई है। डिस्प्ले की बात करें तो पोको F6 Pro WQHD+ AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 3840Hz PWM डिमिंग और 4,000nits पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। हालांकि लिस्टिंग में डिस्प्ले साइज़ नहीं दिखाया गया है, और हो सकता है कि 6.67-इंच के साथ आए।


इस फोन के कैमरा मिलेगा इतना


अमेज़न ने 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरे को कंफर्म कर दिया है। इसके साथ इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल स्नैपर और 2 मेगापिक्सल (पोको F6 प्रो की कीमत)मैक्रो लेंस होने की बात सामने आई है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शूटर हो सकता है।

 


POCO F6 Pro फोन में इतनी स्टोरेज मिलेगी


पोको F6 MIUI 14 OS आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर होने की बात सामने आई है। पोको के इस (पोको का नया फोन)फोन में 16जीबी रैम और 1TB स्टोरेज होने की बात कही जा रही है। लिस्टिंग से ये पता चला है कि(पोको F6 सीरीज 23 मई)फोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी और ये 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।