HBN News Hindi

Oppo का ये फोन मार्केट मे लॉन्च होते ही मचा देगा तहलका, धांसू बैटरी और एडवांस फीचर्स के साथ कीमत भी बेहद कम

Oppo Upcoming Smartphone : आप अगर पुराने फोन  से परेशान हो गए और नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आज हम आपके लिए एक जबरदस्त फोन(oppo ka nya phone) का ऑफर लेकर आए है Oppo अब अपना सबसे सस्ता फोन लॉन्च करने वाला है। इस फोन मे आपको बेहद खास फीचर्स दिये गए है। और आपको कम कीमत में मिल रहा है  ।       
 
 | 
Oppo का ये फोन मार्केट मे लॉन्च होते ही मचा देगा तहलका, धांसू बैटरी और एडवांस फीचर्स  के साथ कीमत भी बेहद कम

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय बाजार में स्मार्टफोन  की कोई कमी नही है फोन निर्माता कंपनियों बाजार में अपने नए-नए फोन लॉन्च करती रहती है। हाल ही में मिली खबर से पता चला है की Oppo  की A सीरीज में एक और नया (oppo ka nya smartphone) स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। जिसकी कीमत बहुत कम बताई जा रही है आइए जानें इसकी पूरी खबर डिटेल में।

 


Oppo की कौनसी सीरीज का होगा फोन


भारत में इस साल कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने बेहतरीन मोबाइल्स को बाजार में उतारा (Best 5G Smartphones) है। अब एक और फोन आजार में आने के लिए तैयार है। Oppo की A सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। यह भी एक अफॉर्डेबल स्मार्टफोन कहा जा रहा है। 


फोन का डिजाइन 


गौरतलब है कि  यह Oppo A60 4G फोन होगा जिसके रेंडर्स भी लीक हो गए हैं। फोन को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल में देखा गया था। लेकिन इसके डिजाइन के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं थी। अब रेंडर्स से इसका डिजाइन (Oppo A60 4G design) भी सामने आ गया है। फोन में 8 जीबी रैम, 90Hz डिस्प्ले और Snapdragon 680 चिपसेट होने की बात कही गई है।

 


डिस्प्ले  का साइज


यहां पर फोन के स्पेसिफिकेशंस भी बताए गए (Oppo A60 4G specifications) हैं। इसमें 90Hz का LCD डिस्प्ले होगा। जिसमें 1604×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन बताया गया है। फोन में 264 PPI पिक्सल डेंसिटी होगी। इसकी पीक ब्राइटनेस 950 निट्स की बताई गई है। 


स्टोरेज और  बैटरी कैपिसिटी 


Oppo A60 4G Snapdragon 680 चिपसेट के साथ आ सकता है। जिसे 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेअर किया जा सकता है। स्टोरेज के लिए एक ऑप्शन 256 जीबी का भी बताया गया है। इसमें कैमरा सेटअप 50MP+8MP+2MP का होगा। इसकी बैटरी कैपिसिटी 5000mAh की बताई गई है। यह 45W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता (Oppo A60 4G camera) है।

 

 
चार्जिंग और फोन का वजन


इस फोन में साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर बताया गया है। इसके अलावा यह microSD card slot भी कैरी करेगा। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है। फोन में चार्जिंग के लिए USB-C 2.0 सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें Wi-Fi 6 भी होगा। इस फोन का वजन 186 ग्राम बताया गया है। इसकी मोटाई 7.68mm बताई गई है। फोन Android 14 आधारित ColorOS 14.0.1 के साथ आ सकता (Oppo A60 4G features) है।