HBN News Hindi

Mercedes की इस कार ने लॉन्च होते ही बाजार में मचाया तहलका, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

Mercedes New Car Launch : अगर आप भी नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि Mercedes ने भारत में अपनी नई कार C 300 AMG Line को लॉन्च  कर दिया है। कंपनी ने इस मॉडल को सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में लाई है। इस कार में आपको कई शानदार फीचर्स भी मिलने वाले हैं। आइए नीचे खबर के माध्यम से जानें इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में।
 | 
Mercedes की इस कार ने लॉन्च होते ही बाजार में मचाया तहलका, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय बाजार में कारों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। कंपनी आए दिन बाजार में एक से एक (Mercedes Benz car ki kimat)शानदार कार बाजार में पेश करती रहती है। हाल ही में Mercedes ने अपनी नई कार को भारतीय बाजार(Mercedes Benz in India) में लॉन्च किया है। इस कार में सीटें हीटेड और वेटिलेटिड फीचर से लैस है। इस कार में आप सीटों को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। यह इंजन बेहद दमदार है और हाई परफॉरमेंस देता है।

 

 
Mercedes C 300 AMG Line कार की कीमत है इतनी


इसमें 2.0L का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 258hp पावर और 400Nm का टॉर्क जनरेट करता है। C-क्लास सेगमेंट में कंपनी(Mercedes new car launch ) की ओर से C200 और C200d को भी ऑफर किया जाता है। नई C 300 AMG Line की कीमत 69 लाख रुपये (Mercedes Benz car ki kimat)रखी गई है। जबकिC 200 की कीमत 61.85 लाख रुपये और C 200d की कीमत 62.85 लाख रुपये रखी गई है। इसके अलावा जीएलसी एसयूवी के 300 4 Matic की कीमत 75.90 लाख रुपये और 220d 4Matic की कीमत 76.90 लाख रुपये रखी गई है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं।

 


इस कार में दमदार इंजन और हाई परफॉरमेंस मिलता है


इंजन की बात करें तो Mercedes C 300 AMG Line में 2.0L का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 258hp पावर और 400Nm का टॉर्क जनरेट(luxury SUV sale in India) करता है। इसमें 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की सुविधा मिलती है। 0-100 km की रफ़्तार पकड़ने के लिए इसे सिर्फ 6 सेकंड्स में (Mercedes Benz car ke engien power)पकड़ लेता है। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। यह इंजन बेहद दमदार है और हाई परफॉरमेंस देता है। इतना ही नहीं यह इंडिया के हर तरह के मौसम में यह कोई शिकायत का मौका नहीं देता।

 


Mercedes मे मिलता ये एडवांस्ड फीचर्स


मर्सिडीज ने इस कार में हर मौसम के हिसाब से सीटें दी हैं। ये सीटें हीटेड और वेंटिलेटिड फीचर से लैस हैं। यानि कि गर्मी में ठंडी(safety features update) और सर्दी में ये सीटें गर्म होती हैं तकी आपको बेहतर आराम मिल सके। इसके अलावा इन सीटों को आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं।

 


Mercedes कार में मिलते है ये अन्य फीचर्स 


अन्य फीचर्स की बात करें तो  कार में 360 डिग्री कैमरा, C-टाइप USB पोर्ट, एयरबैग्स और रिएलिटी नेविगेशन जैसे (Mercedes Benz car ke features)फीचर्स मिलते हैं। सेफ्टी के लिए इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर बैग्स, हिल असिस्ट और EBD जैसे कई तमाम फीचर्स को शमिल किया है। कंपनी ने C 300 AMG Line को लॉन्च करने के साथ ही अपनी कुछ और कारों को भी अपडेट किया है।