HBN News Hindi

Skoda की ये लग्जरी कार मिल रही बेहद कम कीमत में, माइलेज और फीचर्स भी शानदार

Cheapest Car : आप भी अगर एक कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खरीद नही पा रहे हैं तो आपको बता दे कि Skoda की ये कार आपको बेहद कम कीमत में मिल रही है। इस कार में आपको शानदार लुक मिलता है। कंपनी की ये एक स्मार्ट कार है। आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार से।
 | 
Skoda की ये लग्जरी कार मिल रही बेहद कम कीमत में, माइलेज और फीचर्स भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में हर कोई सोचता है उसके पास कार हो। लेकिन कम बजट होने के कारण वह खरीद नही पाता है। अगर आप (skoda octavia car ki kimat)भी स्कोडा की कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप ये सेकंड हैंड कार खरीद सकते है। ये कार आपको बेहद कम(Low budgut car) कीमत में मिल जाएगी। आप ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर इस कार को आधे से भी कम बजट में मिल जाएगी।

 


Skoda की इस कार में मिलता है दमदार इंजन


Skoda Octavia 1.8 TSI L&K को पावर देता है 1.8-लीटर का टर्बोचार्ज्ड TSI पेट्रोल इंजन, जो 180 हॉर्सपावर की ताकत(Skoda Octavia car me engein power) और 250 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है, जो स्मूथ गियर शिफ्टिंग और बेहतरीन परफॉर्मेंस का अनुभव कराता है।


17-इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं


डिजाइन के मामले में भी, ऑक्टाविया 1.8 TSI L&K किसी से कम नहीं है। इसकी सिग्नेचर स्कोडा ग्रिल, स्लीक LED हेडलाइट्स और LED टेललाइट्स इसे एक आकर्षक और आधुनिक लुक देती हैं. 17-इंच के अलॉय व्हील्स और क्रोम फिनिशिंग इसे और भी प्रीमियम बनाते हैं।

 


Skoda Octavia में मिलते हैं ये शानदार फीचर्स


ऑक्टाविया 1.8 TSI L&K का केबिन बेहद ही आरामदायक और प्रीमियम है. लेदर अपहोल्स्ट्री, एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, और (Skoda Octavia car ke features)लेदर-रैप्ड स्टीयरिंग व्हील आपको लग्जरी का एहसास कराते हैं. डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैरामिक सनरूफ, और एम्बिएंट लाइटिंग (Skoda Octavia car ki mileage)जैसी सुविधाएं यात्रा को और भी मजेदार बना देती हैं। आधुनिक फीचर्स से भी लैस है। जिनमें शामिल हैं, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर मल्टी-इनफॉर्मेशन डिस्प्ले, रियर पार्किंग सेंसर और रियरव्यू कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, 6 एयरबैग्स मिलते हैं। 

 


सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नही है


स्कोडा ऑक्टाविया 1.8 TSI L&K को सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं है. इसे ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है। इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) जैसे कई अत्याधुनिक सुरक्षा फीचर्स शामिल हैं। साथ ही, इसमें 6 एयरबैग्स भी(used car) दिए गए हैं, जो दुर्घटना की स्थिति में यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।


Skoda Octavia सेकंड हैंड कार की कीमत है इतनी


दोस्तों अगर आप इस कार को खरीदने की इच्छा करते है तो carwale वेबसाइट में ये कार लिस्ट है और (skoda second hand car)कीमत शोरूम से कम है , जी हाँ मात्र 16.25 लाख में ले सकते है इस कार को और ये कार 2018 की मॉडल है कार अभी तक सिर्फ 60,137 km तक चली है , कार कंडीशन में है और खरीदने का इच्छा है तो carwale वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है।