HBN News Hindi

Hero की ये है धांसू माइलेज वाली बाइक, कीमत भी मामूली सी

Hero Pleasure Bike : आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसके पास शानदार बाइक हो  लेकिन कीमत कम होने के कारण खरीद नही पाता है। आप भी अगर कम कीमत में शानदार बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि हीरो का ये बाइक आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा है। आइए जानें इसके बारे में विस्तार से।

 | 
Hero की ये है धांसू माइलेज वाली बाइक, कीमत भी मामूली सी

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय बाजार में हीरो की बाइक्स को खूब पसंद किया जाता है। कंपनी अपनी बाइक में हाई माइलेज इंजन देती है। जो ग्राहकों को (Hero Pleasure bike ki kimat)खूब पसंद आती है। आज हम आपको हीरो की एक ऐसी ही बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिसे घर के  लोग आसानी से चला सकते हैं। कंपनी का ये हाई माइलेज बाइक है। कंपनी इस बाइक में कई शानदार फीचर्स देती है। 

 

 

Hero Pleasure बाइक में हाई पावर इंजन मिलता है


हमें घर के लिए ऐसा स्कूटर चाहिए होता है जो सड़क पर चलते हुए आरामदायक राइड दे। जिसे घर के सभी सदस्य आसानी से चला सके। बाजार में ऐसा ही एक जबरदस्त स्कूटर है Hero Pleasure प्लस. यह धकड़ स्कूटर 110.9cc का हाई पावर इंजन के साथ मिलता है। स्कूटर के (best mileage bike in india)आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।


Hero Pleasure बाइक की कीमत है इतनी


Hero Pleasure में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है, जिससे राइडर को स्कूटर पर पूरा कंट्रोल(scooters under 70000) मिलता है। यह स्कूटर 8 bhp की पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। Hero का यह स्कूटर 71,213 रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 50 kmpl तक की माइलेज निकाल लेता है।

 


Hero Pleasure बाइक के टॉप मॉडल की कीमत


Hero Pleasure में 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसका वजन 104 kg का है। स्कूटर की सीट हाइट 765 mm की है। इसमें तीन वेरिएंट और(Hero Pleasure features) आठ कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। स्कूटर का टॉप वेरिएंट 88,913 रुपये ऑन रोड पर मिल रहा है। इसमें बड़ी और बोल्ड हेडलैंप आती है।


इसमें 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक है


Pleasure + में एप्रन-माउंटेड टर्न इंडिकेटर दिए गए हैं, जो इसके लुक्स को बढ़ाता है। इसमें स्मार्टफोन पेयरिंग के(Hero Pleasure bike ki engien power) लिए एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह TVS Scooty Zest 110, Honda Activa 6G और TVS Jupiter 110 को टक्कर देता है। इसमें 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक है।

 


स्कूटर में 2 वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन


हीरो के इस स्कूटर में 2 वेरिएंट में 6 कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें आरामदायक सिंगल पीस सीट और हैवी सस्पेंशन (best mileage bike in india)पावर दी गई है। स्कूटर में एलईडी लाइट मिलती हैं। इसमें डिजाइनर टेललाइट के साथ सिंपल हैंडलबार आता है।