HBN News Hindi

Honda की इस बाइक में मिलती है धांसू माइलेज, कीमत भी आम लोगों के बजट में

Cheapest Bike : आज के समय में लोग स्टाइलिश और हाई माइलेज बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। आप भी एक शानदार बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो होंड़ा की इस बाइक में आपको कमाल की माइलेज मिलती हैं। Honda Livo में डिजिटल कसोंल दिया गया है। जो इसे डैशिंग लुक्स देता है। इस बाइक की कीमत भी गरीब लोगों के बजट में है।
 | 
Honda की इस बाइक में मिलती है धांसू माइलेज, कीमत भी आम लोगों के बजट में

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय बाजार में दोपहिया वाहन की खूब डिमांड है। कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कंपनी में एक से एक(Honda Livo bike ki kimat) शानदार फीचर्स देने लगें है। आप भी अगर नई शानदार बाइक खरीदने की तलाश में हैं तो आज हम आपको होंडा की एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले हैं जो अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और हाई पिकअप देता है। 

 


Honda Livo बाइक इतनी कीमत में ऑफर की जा रही है


होंडा अपनी बाइक में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और हाई पिकअप देता है। कंपनी की एक न्यू जनरेशन बाइक है Honda Livo. इस बाइक में 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह बाइक (Honda Livo price)शुरुआती कीमत 78500 रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है।


इस बाइक की माइलेज है इतनी


Livo में 109.51 cc का दमदार इंजन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि उसकी यह बाइक 60 kmpl की हाई माइलेज(Honda Livo bike ki mileage) देती है। बाइक में 113 kg का वजन है, जिससे इसे चलाने में आसानी होती है। बाइक में 9 लीटर का फ्यूल टैंक आता है।

 


Honda Livo में एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम 


Honda Livo में 790 mm की सीट हाइट मिलती है। बाइक में दो वेरिएंट आते हैं। इसमें ड्रम और डिस्क दोनों ब्रेक ऑप्शन अवेलेबल हैं। बाइक में तीन कलर (Honda Livo bike ke features)आते हैं। इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जिससे बाइक के दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद मिलती है।


Honda Livo में ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील दिए गए है


Honda Livo में डिजिटल कंसोल दिया गया है, जो इसे डैशिंग लुक्स देता है। इसमें आरामदायक सफर के लिए सिंगल पीस सीट दी गई है। बाइक में ट्यूबलेस (bikes under 80000)टायर और अलॉय व्हील दिए गए हैं। यह धाकड़ बाइक 8.6 bhp की पावर और 9.3 Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

 


Honda Livo का बाजार में इनसे है मुकाबला


होंडा की इस बाइक में आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं। यह सस्पेंशन टूटी सड़कों पर झटके से बचाता है। यह बाइक बाजार में अपने सेगमेंट में पहले से मौजूद Hero Passion X Pro और TVS Victor को टक्कर देती है।