HBN News Hindi

Nothing का यह धांसू फोन कर देगा दूसरे स्मार्टफोन्स की छुट्टी, जल्द होने वाला है लॉन्च

Nothing Latest Smartphone : देशभर में स्मार्टफोन यूजर्स की बढ़ती संख्या के चलते स्मार्टफोन (Upcoming Nothing phone 3) निर्माता कंपनी नथिंग जल्द अपने न्यू स्मार्टफोन नथिंग फोन 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इसमे कई शानदार फीचर्स को शामिल किया है। आइए जानते हैं के इस खबर के माध्यम से इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से ।
 
 | 
Nothing का यह धांसू फोन कर देगा दूसरे स्मार्टफोन्स की छुट्टी, जल्द होने वाला है लॉन्च 

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आज के समय में लोग पुराने स्मार्टफोन को (Nothing Latest Smartphone 2024) बदलकर न्यू स्मार्टफोन खरीदने का शौक रखते हैं। अगर आप भी नयू स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आज हम आपको बता रहे है कि स्मार्टफोन कंपनी नथिंग जल्द अपने नथिंग फोन 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Nothing Phone 3 में आपको काफी सारे कमाल के फीचर्स भी मिलेंगे। लेकिन हमेशा की तरह (Nothing Latest Smartphone ke features)  इस बार भी लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के डिटेल्स लीक हो गई है। हालांकि officially रूप से इसकी कोई घोषणा नही की गई हैं। 

 


नथिंग CEO सोशल मीडिया पर  नए प्रोडक्ट को कर रहे टीज़ 


नथिंग अपने यूनीक प्रोडक्ट को लेकर काफी चर्चा में रहती है।कंपनी भारत में फोन, ईयरबड पहले ही (Nothing products) लॉन्च कर चुकी है।अब ऐसा लगा रहा है कि कंपनी जल्द एक नया प्रोडक्ट लाने की तैयारी कर रही है।कंपनी के CEO कार्ल पेई ने सोशल मीडिया पर एक नए प्रोडक्ट (Nothing smartphones) को टीज़ करना शुरू कर दिया है।

हालांकि ब्रांड ने कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि नथिंग फोन 3 (Nothing Latest Smartphone ke specification) जल्द ही सामने आएगा। ये फोन  स्नैपड्रैगन 8S जेन 3 SoC से लैस हो सकता है।बता दें कि नथिंग फोन 2 को भारत में 2022 में लॉन्च किया गया था।

 


नथिंग फोन की लिस्ट 


नथिंग के फोन लिस्ट में फिलहाल नथिंग फोन 1, फोन 2 और फोन 2ए शामिल है।फोन 2 (Nothing Latest Smartphone ke other phones) को कंपनी ने जुलाई 2022 में 44,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है, जो (Nothing Smartphone price) कि इसके बेस 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है।नथिंग फोन 2ए को मार्च में बेस 8GB + 128GB वेरिएंट को 23,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।

 


कितनी हो सकती इस नए फोन की कीमत?


नथिंग फोन 3 क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 SoC से (Nothing phone  3 ki keemat) लैस हो सकता है।उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत लगभग 40,000 रुपये से 45,000 रुपये के बीच हो सकती है।इसमें ग्लिफ LED इंटरफेस के साथ (Nothing Latest Smartphone ka design) ट्रांसपेरेन्ट डिज़ाइन मिल सकता है।