HBN News Hindi

Lava के इस सस्ते फोन में मिल रही कई खूबियां, कैमरा और बैटरी भी जबरदस्त

Lava O2 Smartphone :अगर आप भी फोन खरीदने का सपना देख रहे हैं और आपका बजट कम है तो आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप बेहद कम कीमत में खरीद कर घर ला सकते हैं। आपको अमेजन पर गजब का ऑफर दिया जा रहा है। आइए खबर में जानें इस फोन की डिटेल के बारे में।
 | 
Lava के इस सस्ते फोन में मिल रही कई खूबियां, कैमरा और बैटरी भी जबरदस्त

HBN News Hindi (ब्यूरो) : अमेजन पर लावा के फोन की सेल चल रही है आप कोई बेहतरीन कैमरे वाला(Lava O2 phone ki kimat) फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो लावा O2 को 8,499 रुपये के बजाए 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जिसे से इस फोन पर आपको अच्छी बज(Lava O2 on amazon)ट हो जाएगी । इस फोंन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी।

 

 
अमेज़न पर लावा क्रिकेट फीवर सेल 


अमेज़न पर लावा क्रिकेट फीवर सेल चल रही है, और सेल में ग्राहकों को लावा के फोन को काफी(lava cricket sale) सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। लावा के फोन कम कीमत में बढ़ियां फीचर्स के लिए पॉपुलर हैं, और ऐसे में सोचिए कि अगर आपको सेल के तहत फोन को और भी सस्ते में खरीदने का मौका दे दिया जाए तो हो जाएगी न खुशी की बात। यहां बेस्ट डील के तहत कुछ फोन(Lava O2 Price in india) को काफी अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है।

 


लावा O2 फोन की कीमत


बेस्ट डील के तहत लावा O2 को अच्छे डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इस फोन को मैच विनर का नाम दिया गया है, और इसे इस सेगमेंट का(Lava O2 Specifications) सबसे तेज फोन कहा गया है। ऑफर बैनर से मालूम हुआ है कि लावा O2 को 8,499 रुपये के बजाए 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

 


लावा के इस फोन में प्रोसेसर और रैम 


लावा के इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6।5-इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। ये फोन ऑक्टा-कोर Unisoc T616 प्रोसेसर पर चलता है। वर्चुअल रैम सपोर्ट के जरिए यूजर्स को इसमें टोटल 16GB तक रैम भी मिलेगा। डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है।

 


Lava के सस्ते फोन में मिलेगा 50MP कैमरा


कैमरे के तौर पर Lava O2 के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा (Lava O2 phone ka camera)दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। Lava O2 की इंटरनल मेमोरी 128GB की है और इसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।


लावा के इस फोन में बैटरी 


पावर के लिए लावा के इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।